पटना : मार्च तक जेपी सेतु से जुड़ जायेगा एनएच-19 : नंदकिशोर यादव

पटना : विधान परिषद में पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि दीघा स्थित जेपी सेतु से सीधी सड़क हाजीपुर-छपरा एनएच-19 से जुड़ेगा. चालू वित्तीय वर्ष में सड़क को जोड़ने का काम पूरा कर दिया जायेगा. पहलेजा से गोविंदचक सड़क को डबल लेन बनाने का काम हो रहा है. 31 जुलाई तक काम पूरा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 9, 2019 9:35 AM
पटना : विधान परिषद में पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि दीघा स्थित जेपी सेतु से सीधी सड़क हाजीपुर-छपरा एनएच-19 से जुड़ेगा. चालू वित्तीय वर्ष में सड़क को जोड़ने का काम पूरा कर दिया जायेगा. पहलेजा से गोविंदचक सड़क को डबल लेन बनाने का काम हो रहा है.
31 जुलाई तक काम पूरा हो जायेगा. एक अन्य सवाल के जवाब में मंत्री ने कहा कि कंकड़बाग में मलाही पकड़ी चौक से पटना बाइपास तक निर्मित 90 फुट सड़क के दोनों तरफ नाला निर्माण की जांच का निर्देश दिया गया है.
पटना नगर निगम को तीन दिनों में रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है. बीरपुर से बीहपुर एनएच 106 का निर्माण तीन पैकेज में होगा. उदाकिशुनगंज, गवालपाड़ा व पस्तवाड़ एनएच 106 का पार्ट है. मधेपुरा जिले के भटगामा, चौसा, पुरैनी, उदाकिशुनगंज तक एसएच 58 सड़क निर्माण का काम प्रगति पर है.

Next Article

Exit mobile version