तेजस्वी के गायब होने पर बोले मनोज झा, मुजफ्फरपुर की स्थिति पर रखे हैं करीबी नजर, …जानें कहां हैं आरजेडी नेता?

पटना : बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के लोकसभा चुनाव में आरजेडी का सूपड़ा साफ होने पर हार की समीक्षा के बाद से प्रदेश से गायब रहने के बाद कई तरह की बातें की जाने लगी. पार्टी नेताओं को भी जानकारी नहीं है कि तेजस्वी यादव कहां हैं. वहीं, अब पता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 20, 2019 11:47 AM

पटना : बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के लोकसभा चुनाव में आरजेडी का सूपड़ा साफ होने पर हार की समीक्षा के बाद से प्रदेश से गायब रहने के बाद कई तरह की बातें की जाने लगी. पार्टी नेताओं को भी जानकारी नहीं है कि तेजस्वी यादव कहां हैं. वहीं, अब पता चला है कि तेजस्वी यादव दिल्ली में हैं.

मुजफ्फरपुर में 100 से ज्यादा बच्चों की मौत के बावजूद तेजस्वी यादव की ओर से अब तक कोई बयान नहीं आने पर कई तरह के सवाल उठने लगे कि राज्य में इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद तेजस्वी यादव का बयान अभी तक नहीं आया है. वह अभी कहां हैं. आरजेडी के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा है कि हमारे नेता तेजस्वी यादव मुजफ्फरपुर की स्थिति पर करीबी नजर रखे हुए हैं. वह वर्तमान में दिल्ली में हैं. मालूम हो कि तेजस्वी यादव ने बीते दो जून को पार्टी की ओर से आयोजित इफ्तार पार्टी और पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन के मौके पर आयोजित समारोह में भी उपस्थित नहीं हुए थे. उन्होंने ईद और लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन की बधाई ट्विटर पर दी थी.

मालूम हो कि आरजेडी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने तेजस्वी यादव के गायब पर कहा था कि उन्हें जानकारी नहीं है कि तेजस्वी यादव आजकल कहां हैं. साथ ही कहा था कि संभव है कि वे विश्व कप देखने के लिए गये हों. वहीं, आरजेडी के वरिष्ठ नेता भाई वीरेंद्र ने कहा था कि तेजस्वी यादव की तबीयत अभी नासाज है. इसलिए वे दिल्ली से नहीं आ सके हैं. यह पूछे जाने पर तेजस्वी की कितने दिनों से तबीयत खराब है, वीरेंद्र ने कहा था कि वह तारीख नहीं बता सकते पर उनकी तबीयत कुछ नासाज है.

Next Article

Exit mobile version