दूल्हे की उम्र देखते ही भड़की दुल्हन और उसकी मां, जानें… फिर क्या हुआ

बिक्रम : बिहार की राजधानी पटना से सटे बिक्रम में सोमवार की रात असपुरा स्थित सूर्य मंदिर प्रांगण में आयोजित शादी समारोह में उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी, जब मंडप में दुल्हन अचानक भड़क गयी और शादी करने से इन्कार कर दिया. पुलिस हस्तक्षेप के बाद मामला सलटा. हालांकि, बगैर शादी किये दूल्हा के साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 19, 2019 9:29 AM

बिक्रम : बिहार की राजधानी पटना से सटे बिक्रम में सोमवार की रात असपुरा स्थित सूर्य मंदिर प्रांगण में आयोजित शादी समारोह में उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी, जब मंडप में दुल्हन अचानक भड़क गयी और शादी करने से इन्कार कर दिया. पुलिस हस्तक्षेप के बाद मामला सलटा. हालांकि, बगैर शादी किये दूल्हा के साथ बराती बैरंग लौट गये. असपुरा गांव निवासी केश्वर के पुत्र बुलबुल की शादी दतियाना गांव में तय हुई थी. लड़का बाहर में प्राइवेट नौकरी करता है.

बताया जाता है कि लड़के को देखे बगैर ही लड़की पक्ष ने शादी तय कर दी थी. सोमवार की रात वर पक्ष के लोग बाजे-गाजे के साथ बरात लेकर पहुंचे. शादी की रस्म शुरू की गयी. इस बीच जैसे ही लड़के को मंडप में लाया गया. शादी समारोह में अफरा-तफरी मच गयी. अपने से दोगुने उम्र से ऊपर के दूल्हे को देखते ही दुल्हन और उसकी मां भड़क गयी. और दुल्हन ने शादी करने से साफ तौर से इनकार कर दिया. शादी समारोह में पहुंचे वर-वधू पक्ष के लोगों द्वारा सुलह करा कर शादी कराने के तमाम प्रयास विफल साबित हुए.

स्थिति गाली-गलौज से होकर मारपीट तक पहुंच गयी. इसी बीच लड़की पक्ष के किसी ने प्रशासन को सूचना कर दी. थानाध्यक्ष चंदन कुमार पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और बीच बचाव करते हुए लड़की और उसके परिवार के लोगों को घर भेजा. वहीं दूसरी ओर लड़के पक्ष के लोगों ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उनके साथ मारपीट व दुर्व्यवहार किया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से कोई भी प्राथमिकी थाने में नहीं दर्ज करायी गयी है.

Next Article

Exit mobile version