UN की जनसंख्या वृद्धि की रिपोर्ट पर बीजेपी-जेडीयू में ट्वीट-वार, जेडीयू प्रवक्ता ने गिरिराज को दी नसीहत, कहा…

पटना : यूनाइटेड नेशंस की रिपोर्ट को लेकर बीजेपी और जेडीयू के बीच ट्वीट-वार शुरू हो गया है. जेडीयू ने बीजेपी सांसद व केंद्रीय मंत्री को नसीहत दी है कि उन्हें जो काम दिया गया है, वह करें. जानकारी के मुताबिक, यूनाइटेड नेशंस रिपोर्ट आयी है कि भारत 2027 में चीन को पीछे छोड़ कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 18, 2019 1:30 PM

पटना : यूनाइटेड नेशंस की रिपोर्ट को लेकर बीजेपी और जेडीयू के बीच ट्वीट-वार शुरू हो गया है. जेडीयू ने बीजेपी सांसद व केंद्रीय मंत्री को नसीहत दी है कि उन्हें जो काम दिया गया है, वह करें.

जानकारी के मुताबिक, यूनाइटेड नेशंस रिपोर्ट आयी है कि भारत 2027 में चीन को पीछे छोड़ कर सबसे अधिक जनसंख्या वाला देश बन जायेगा. इस रिपोर्ट को साझा करते हुए बीजेपी सांसद और केंद्रीय पशुपालन, डेयरी और मत्स्य पालन मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया है कि ”बढ़ती जनसंख्या और उसके अनुपात में घटते संसाधन को कैसे झेल पायेगा हिंदुस्तान? जनसंख्या विस्फोट हर दृष्टिकोण से हिंदुस्तान के लिए खतरनाक.”

इस पर जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने बीजेपी सांसद व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को नसीहत देते हुए ट्वीट कर पलटवार किया है. उन्होंने ट्वीट किया है कि ”देश की 130 करोड़ जनता ने एनडीए को विकास और राष्ट्रवाद के मुद्दे पर वोट किया. जनसंख्या वृद्धि वास्तव में एक समस्या है और इसका ध्यान सबको है. जनसंख्या नियंत्रण के लिए हरसंभव प्रयास होने चाहिए. लेकिन, गिरिराज जी आपको केंद्र सरकार में जिस विभाग की जिम्मेवारी मिली है, उसकी चिंता करनी चाहिए.”

Next Article

Exit mobile version