मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने की पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से उनके आवास पर मुलाकात

नयी दिल्ली / पटना : बिहार के मुख्यमंत्री सह जनता दल यूनाइटेड राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने रविवार की देर शाम पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से नयी दिल्ली में उनके आवास पर मुलाकात की. नीतीश कुमार और पूर्व राष्ट्रपति से मिलने को लेकर अटकलें लगायी जा रही हैं कि दोनों नेताओं के बीच वर्तमान राजनीतिक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 17, 2019 9:56 AM

नयी दिल्ली / पटना : बिहार के मुख्यमंत्री सह जनता दल यूनाइटेड राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने रविवार की देर शाम पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से नयी दिल्ली में उनके आवास पर मुलाकात की. नीतीश कुमार और पूर्व राष्ट्रपति से मिलने को लेकर अटकलें लगायी जा रही हैं कि दोनों नेताओं के बीच वर्तमान राजनीतिक स्थिति पर विचार विमर्श किया गया. हालांकि, दोनों नेताओं के बीच क्या बातचीत हुई, इसकी जानकारी नहीं दी गयी है.

मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में शनिवार को दिल्ली में आयोजित नीति आयोग की संचालन समिति की बैठक में हिस्सा लेने के लिए नीतीश कुमार दिल्ली पहुंचे थे. नीति आयोग की बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार को विशेष श्रेणी का दर्जा देने की अपनी पुरानी मांग को एक बार फिर दुहराया है. साथ ही केंद्र प्रायोजित योजनाओं को बंद करने ओर केंद्रीय क्षेत्र की योजनाओं के नाम पर प्राथमिकता की योजनओं के कार्यान्वयन के लिए वैकल्पिक प्रावधान करने का भी आग्रह किया है.

Next Article

Exit mobile version