सरकार हर काम चुनाव पर नजर रखकर नहीं करती – सुशील कुमार मोदी

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि केंद्र और बिहार की एनडीए सरकारों ने सेवा भाव के साथ विकास की जो कार्य संस्कृति गढ़ी है. उसमें हर काम सिर्फ चुनाव पर नजर रखकर नहीं होता. वहीं राजद-कांग्रेस का चरित्र है, जहां सत्ता मिलते ही हर काम की रेट तय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 15, 2019 6:04 AM

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि केंद्र और बिहार की एनडीए सरकारों ने सेवा भाव के साथ विकास की जो कार्य संस्कृति गढ़ी है. उसमें हर काम सिर्फ चुनाव पर नजर रखकर नहीं होता.

वहीं राजद-कांग्रेस का चरित्र है, जहां सत्ता मिलते ही हर काम की रेट तय हो जाती है. सांसद चुनाव करीब आने पर योजनाओं को मंजूरी देते हैं. जिस दल के जनप्रतिनिधि चुनाव हारने पर सांसद निधि से अनुशंसित योजनाएं रद्द कर जनता से बदला लेने की मानसिकता रखते हों, वे किस मुंह से गरीबों के वोट पर हक जमाते हैं
. जब महागठबंधन के घोर स्वार्थी चरित्र को लोगों ने खारिज कर दिया, तब वे इवीएम पर खीझ उतार रहे हैं. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा है कि बिहार की सड़क-महासेतु परियोजनाओं को केंद्र सरकार की मंजूरी मिलने से पटना में गांधी सेतु के समानान्तर दो हजार 900 करोड़ की लागत से नया सेतु बनेगा और आरा-मोहनिया सड़क को फोर लेन पथ में बदला जायेगा.
इन योजनाओं से वर्तमान सड़कों-सेतुओं पर दबाव कम होगा. राज्य में कनेक्टिविटी बढ़ेगी और हजारों लोगों को रोजगार के अवसर मिलेंगे. हाल में संसदीय चुनाव में राज्य की जनता ने जितनी मजबूती से एनडीए का समर्थन किया, उसके अच्छे परिणाम विकास योजनाओं के क्रियान्वयन में तेजी के रूप में मिलने लगे हैं.

Next Article

Exit mobile version