बिहार : बिजली गिरने से मारे गये लोगों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये की अनुग्रह राशि

पटना : बिहार में दो दिन पहले धूल भरी आंधी और गरज के साथ हुई बारिश के दौरान बिजली गिरने की विभिन्न घटनाओं में मारे गये 14 लोगों के परिवारों को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को चार-चार लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की. आपदा प्रबंधन विभाग से मिली सूचना के मुताबिक, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 14, 2019 7:51 PM

पटना : बिहार में दो दिन पहले धूल भरी आंधी और गरज के साथ हुई बारिश के दौरान बिजली गिरने की विभिन्न घटनाओं में मारे गये 14 लोगों के परिवारों को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को चार-चार लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की.

आपदा प्रबंधन विभाग से मिली सूचना के मुताबिक, बुधवार को बिजली गिरने की घटनाओं में पटना और नालंदा में पांच-पांच लोग, पूर्वी चंपारण में तीन और समस्तीपुर में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है, ”मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिजली गिरने की इन घटनाओं में हुई मौतों को लेकर दुख प्रकट किया है. उन्होंने मृतकों के परिवारों को चार-चार लाख रुपये की अनुग्रह राशि फौरन अदा किये जाने की घोषणा की.” मुख्यमंत्री ने सरकारी अधिकारियों को घायलों का उपयुक्त इलाज सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया है.

Next Article

Exit mobile version