मांझी के दावत-ए-इफ्तार में राबड़ी के जाने के बाद पहुंचे नीतीश

पटना : हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास पर आयोजित दावत-ए-इफ्तार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे. इस दौरान मुख्यमंत्रीनीतीश कुमारजीतनराम मांझी से गले मिले. सीएम नीतीश बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी के साथ शाम छह बज कर 58 मिनट पर पहुंचेऔर लगभगपंद्रह मिनट रहे. दावत-ए-इफ्तार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 3, 2019 9:17 PM

पटना : हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास पर आयोजित दावत-ए-इफ्तार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे. इस दौरान मुख्यमंत्रीनीतीश कुमारजीतनराम मांझी से गले मिले. सीएम नीतीश बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी के साथ शाम छह बज कर 58 मिनट पर पहुंचेऔर लगभगपंद्रह मिनट रहे. दावत-ए-इफ्तार के बहाने कुछ मुद्दों पर मांझी के साथ बातचीत हुई. इससे पहले दावत-ए-इफ्तार में तेज प्रताप के साथ पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पहुंची. राबड़ी देवी के जाने के तुरंत बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे.

मुख्यमंत्री को विदा करने के बादजीतनराम मांझी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि नीतीश कुमार के समान नागरिक संहिता, धारा 370, 35ए, विशेष राज्य का दर्जा, राष्ट्रवाद आदि मुद्दे पर ‘हम’ पार्टी उनके साथ है. महागठबंधन में साथ आने का सवाल पूछे जाने पर मांझी ने कहा कि कभी भी कुछ भी हो सकता है. साथ आते हैं तो उनका स्वागत है. साथ आने में कोई दिक्कत नहीं है. राजनीति में कोई दोस्त व दुशमन नहीं होता है. वहीं, दावत-ए-इफ्तार में पहुंची राबड़ी देवी ने कहा कि महागठबंधन एकजुट है. उधर, तेज प्रताप ने कहा कि इफ्तार में राजनीति मायने नहीं निकाले जाने चाहिए.

ये भी पढ़ें… रामविलास पासवान के दावत-ए-इफ्तार में शामिल हुए राज्यपाल लालजी टंडन व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

Next Article

Exit mobile version