बुआ-बबुआ का रिश्ता किसी विचारधारा पर नहीं, भाजपा-विरोध की कोरी नकारात्मकता पर टिका था : सुशील मोदी

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दूसरी बार शपथ ग्रहण करने के मात्र 24 घंटे के भीतर छोटे किसानों और छोटे व्यापारियों को पेंशन देने का फैसला किया. कैबिनेट की इस पहली ही बैठक में सभी 14.5 करोड़ किसानों को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 3, 2019 6:26 PM

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दूसरी बार शपथ ग्रहण करने के मात्र 24 घंटे के भीतर छोटे किसानों और छोटे व्यापारियों को पेंशन देने का फैसला किया. कैबिनेट की इस पहली ही बैठक में सभी 14.5 करोड़ किसानों को सम्मान निधि योजना में शामिल कर सालाना 6 हजार रुपये देने का चुनावी वादा भी पूरा किया गया. केवल 55 रुपये की मामूली प्रीमियम पर 3000 रुपये मासिक पेंशन देने की योजना से 10 करोड़ से ज्यादा किसानों-व्यापारियों को लाभ मिलेगा. तेजी से फैसले लेकर एनडीए सरकार ने अपनी दूसरी पारी की भी शानदार शुरुआत की है.

वहीं अपने एक अन्य ट्वीट में सुशील मोदी ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद बुआ मायावती ने बबुआ अखिलेश की पार्टी से गठबंधन तोड़ने का एलान कर साबित कर दिया कि उनका रिश्ता किसी विचारधारा पर नहीं, बल्कि भाजपा-विरोध की कोरी नकारात्मकता पर टिका था. परिवारवादी दलों के ऐसे अवसरवादी गठबंधनों को नकार कर जनता ने जिस बुद्धिमत्ता का परिचय दिया, उसे शत्-शत् नमन.

Next Article

Exit mobile version