ModiCabinet : बिहार से रविशंकर, नित्यानंद, गिरिराज, रामविलास और आरसीपी सिंह बनेंगे मंत्री

नयी दिल्ली / पटना : भाजपा की सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी के मुखिया रामविलास पासवान को बनाये जाने का न्योता मिला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रधानमंत्री कार्यालय से गुरुवार की दोपहर रामविलास पासवान को फोन आते ही पार्टी कार्यकर्ताओं के चेहरे खिल उठे. मालूम हो कि एलजेपी की संसदीय दल की मंगलवार को हुए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 30, 2019 1:09 PM

नयी दिल्ली / पटना : भाजपा की सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी के मुखिया रामविलास पासवान को बनाये जाने का न्योता मिला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रधानमंत्री कार्यालय से गुरुवार की दोपहर रामविलास पासवान को फोन आते ही पार्टी कार्यकर्ताओं के चेहरे खिल उठे. मालूम हो कि एलजेपी की संसदीय दल की मंगलवार को हुए बैठक में प्रस्ताव पारित कर मोदी सरकार में पार्टी प्रतिनिधि के रूप में पार्टी अध्यक्ष रामविलास पासवान के नाम की सिफारिश की गयी थी. इस बैठक में एलजेपी नेता व एलजेपी संसदीय दल के नेता चिराग पासवान सहित पार्टी के सभी छह सांसदों और अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल हुए थे.

इसके अलावा बीजेपी के वरिष्ठ सदस्य रविशंकर प्रसाद, बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय, गिरिराज सिंह, जेडीयू से आरसीपी सिंह को केंद्रीय मंत्रीबनाये जाने का न्योता मिला है. बिहार बीजेपी से रविशंकर प्रसाद को केंद्रीय कानून मंत्री बनाये जाने की पूरी संभावना है. हालांकि, अन्य मंत्रियों का विभाग बदल सकता है. मंत्री बननेवाले सभी सांसदों से नरेंद्र मोदी शाम साढ़े चार बजे मुलाकात करेंगे.

Next Article

Exit mobile version