LJP की संसदीय बोर्ड की बैठक : चिराग पासवान नहीं बनेंगे केंद्र में मंत्री, …जानें किसे मिली कौन-सी जिम्मेदारी?

नयी दिल्ली :भाजपा की सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी ने मंगलवार को प्रस्ताव पारित कर मोदी सरकार में पार्टी के प्रतिनिधि के रूप में पार्टी अध्यक्ष रामविलास पासवान के नाम की सिफारिश की. एलजेपी नेता चिराग पासवान ने कहा कि पार्टी के संसदीय बोर्ड ने एक बैठक में सर्वसम्मति से इस आशय का प्रस्ताव पारित किया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 28, 2019 2:23 PM

नयी दिल्ली :भाजपा की सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी ने मंगलवार को प्रस्ताव पारित कर मोदी सरकार में पार्टी के प्रतिनिधि के रूप में पार्टी अध्यक्ष रामविलास पासवान के नाम की सिफारिश की. एलजेपी नेता चिराग पासवान ने कहा कि पार्टी के संसदीय बोर्ड ने एक बैठक में सर्वसम्मति से इस आशय का प्रस्ताव पारित किया. बैठक में पार्टी के सभी छह सांसदों और अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों ने भाग लिया.

चिराग पासवान ने इन खबरों को भी कोई महत्व नहीं दिया कि निवर्तमान कैबिनेट मंत्री और उनके पिता रामविलास पासवान ने नये मंत्रिपरिषद के लिए उनके नाम पर जोर दिया है. चिराग ने कहा कि यह तो पिता की भावनाएं हैं. नरेंद्र मोदी 30 मई को दूसरे कार्यकाल के लिए प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेंगे. चिराग पासवान ने कहा कि यह मोदी का विशेषाधिकार है कि उनकी सरकार में कौन मंत्री होगा. लेकिन, एलजेपी नयी सरकार में रामविलास पासवान को अपना प्रतिनिधि देखना चाहेगी.

साथ ही संसदीय बोर्ड की बैठक में तय किया गया कि पार्टी अध्यक्ष रामविलास पासवान के पुत्र व जमुई से नवनिर्वाचित सांसद चिराग पासवान लोकसभा में संसदीय दल के नेता होंगे. वहीं, खगड़िया से नवनिर्वाचित सांसद महबूब अली कैसर लोकसभा में संसदीय दल के उपनेता होंगे. संसदीय बोर्ड की बैठक में पार्टी के मुखिया रामविलास पासवान, उनके पुत्र चिराग पासवान के अलावा रामविलास पासवान के भाई व हाजीपुर से सांसद पशुपति पारस, महबूब अली कैसर, वीणा देवी आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version