सड़क हादसे में पुनपुन के पुलिस इंस्पेक्टर की मौत

मसौढ़ी : पटना-गया मार्ग (एनएच-83) स्थित धनरूआ थाने के नीमा स्थित पंद्रह पुलवा के पास मंगलवार की दोपहर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार पुलिस इंस्पेक्टर गेंदा मांझी (53) को पीछे से धक्का मार दिया. हादसे में इंस्पेक्टर गेंदा मांझी की मौके पर ही मौत हो गयी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 22, 2019 4:37 AM

मसौढ़ी : पटना-गया मार्ग (एनएच-83) स्थित धनरूआ थाने के नीमा स्थित पंद्रह पुलवा के पास मंगलवार की दोपहर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार पुलिस इंस्पेक्टर गेंदा मांझी (53) को पीछे से धक्का मार दिया. हादसे में इंस्पेक्टर गेंदा मांझी की मौके पर ही मौत हो गयी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया.

इस संबंध में इंस्पेक्टर गेंदा मांझी के पुत्र कुंदन कृष्णन ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. जानकारी के मुताबिक पुनपुन थाने के ठेकापर निवासी सह पुलिस इंस्पेक्टर गेंदा मांझी करीब डेढ़ माह से जहानाबाद के पुलिस लाइन में सेवारत थे.
1994 बैच के सब इंस्पेक्टर थे गेंदा मांझी
धनरूआ थाने के नीमा स्थित पंद्रह पुलवा के पास हुआ हादसा
वाहन चालक मौके से फरार
वह मंगलवार की दोपहर करीब 12:30 बजे विभागीय काम से बाइक से जहानाबाद से पटना जा रहे थे. इसी दौरान धनरूआ थाने के नीमा स्थित पंद्रह पुलवा के पास पीछे से अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दिया. दुर्घटना के बाद चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया.
तेज धूप के कारण सड़क पर पसरे सन्नाटे के कारण काफी देर तक उनका शव वहीं पड़ा रहा. सूचना पर मृतक के परिजन भी थाने पहुंचे. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया. थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि मृत पुलिस इंस्पेक्टर गेंदा मांझी 1994 बैच के पुलिस सब इंस्पेक्टर थे.

Next Article

Exit mobile version