तेजस्वी का बिहारवासियों के नाम खुला पत्र, कहा- साजिशन मेरे पिता को चुनाव प्रचार से दूर किया गया

पटना : बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने छठे चरण के मतदान के दिन राज्य के लोगों के नाम एक खुला पत्र जारी किया. पत्र में उन्होंने कहा है कि यह पहला चुनाव है, जब मेरे पिता को साजिशन चुनाव प्रचार से दूर किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 12, 2019 10:20 PM

पटना : बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने छठे चरण के मतदान के दिन राज्य के लोगों के नाम एक खुला पत्र जारी किया. पत्र में उन्होंने कहा है कि यह पहला चुनाव है, जब मेरे पिता को साजिशन चुनाव प्रचार से दूर किया गया है. सांप्रदायिक ताकतों से उनकी लड़ाई अब भी जारी है. हां, वे शारीरिक रूप से साथ नहीं हैं, इसलिए दिल थोड़ा सा भारी है. लेकिन, वैचारिक रूप से हर क्षण वे हम सबों के संग हैं.


पत्र में नेता प्रतिपक्षतेजस्वी यादव ने लोगों को इस बात के लिए धन्यवाद दिया कि चुनाव में उनकी हिम्मत और जुनून को बनाये रखा है ठीक वैसे ही जैसे उनके पिता के लिए करते थे. पत्र में कहा गया है कि लोगों की पहनायी एक-एक माला, एक-एक नारा, अन्याय के अंधेरे को जड़ से मिटाने का लालटेन जलाने का आपका मुझ पर ऋण है.

तेजस्वी ने पत्र में कहा है कि एक नया बिहार बनाने में बढ़चढ़ कर मेरा साथ दिया है. उससे मुझे भी शक्ति मिली है कि अपनी हर एक सांस को बिहार की सेवा के लिए समर्पित करूं. पत्र में नेता प्रतिपक्ष ने सबसे सहयोग की अपील की है.

Next Article

Exit mobile version