पटना : बिहार में भी फोनी का असर, चार की गयी जान

पटना : राजधानी सहित पूरे राज्य में फोनी का असर देखा गया. कहीं अधिक तो कहीं आंशिक असर हुआ. पटना सहित अधिकतर जिलों का मौसम अचानक बदल गया. तेज हवा के साथ बिजली चमकने लगी. बेतिया में तेज हवा के साथ बारिश हुई. इस दौरान दो स्थानों पर ठनका गिरने से एक युवती समेत दो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 4, 2019 4:56 AM

पटना : राजधानी सहित पूरे राज्य में फोनी का असर देखा गया. कहीं अधिक तो कहीं आंशिक असर हुआ. पटना सहित अधिकतर जिलों का मौसम अचानक बदल गया. तेज हवा के साथ बिजली चमकने लगी.

बेतिया में तेज हवा के साथ बारिश हुई. इस दौरान दो स्थानों पर ठनका गिरने से एक युवती समेत दो की मौत हो गयी. वहीं सीवान में भी पेड़ गिरने से एक की मौत हो गयी. छपरा में भी एक की मौत हो गयी. आंधी-पानी के साथ हुई बारिश से पटना के तापमान में पांच डिग्री की गिरावट आयी. वहीं आंधी-पानी से राज्य में फसलों को काफी नुकसान हुआ है.
26 को होगी डीएलएड की प्रवेश परीक्षा
पटना : सूबे के निजी D.El.Ed. (डीएलएड) काॅलेजों के 2500 सीटों पर होनेवाले नामाकंन के लिए एसोसिएशन आॅफ टीचर्स ट्रेनिंग काॅलेज ने सभी प्रक्रिया पूरी कर ली है. इसके लिए आवेदन मांगे गये हैं. 2019-21 सत्र में नामांकन के लिए अब 26 मई को जांच परीक्षा आयोजित की जायेगी. इसके लिए आवेदन लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है.आॅनलाइन आवेदन www.attcbihar.in पर किया जा सकता है. आवेदन की अंतिम तिथि 23 मई निर्धारित है.
अभ्यर्थियों को अपना आवेदन 23 मई तक जमा कर देना होगा.. वहीं 24 व 25 मई को विद्यार्थी अपना प्रवेश पत्र वेबसाइट www.attcbihar.in से डाउनलोड कर सकते हैं. 29 मई को परिणाम घोषित किया जायेगा. परिणाम घोषित होने के बाद अभ्यर्थियों को काॅलेज का आॅलटमेंट किया जायेगा. इसके बाद नामांकन व वर्ग संचालन की प्रक्रिया शुरू होगी.

Next Article

Exit mobile version