पटना : रविशंकर ने गांधी मैदान में मार्निंग वॉक करने वालों से की गुफ्तगू, कहा, कानून के रखवाले ही करते हैं देश की रक्षा

पटना : पटना साहिब से भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि कानून के रखवाले ही देश की रक्षा करते हैं. जिस सीढ़ी पर चढ़कर मैंने वकालत के पेशे की शुरुआत की, उस सीढ़ी ने मुझे देश की रक्षा करने वालों की कतार में ला खड़ा किया है. पटना शहर के लिए भी यह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 23, 2019 7:27 AM
पटना : पटना साहिब से भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि कानून के रखवाले ही देश की रक्षा करते हैं. जिस सीढ़ी पर चढ़कर मैंने वकालत के पेशे की शुरुआत की, उस सीढ़ी ने मुझे देश की रक्षा करने वालों की कतार में ला खड़ा किया है. पटना शहर के लिए भी यह सम्मान की बात है.
रविशंकर प्रसाद सोमवार को अपने क्षेत्र भ्रमण के दौरान पटना उच्च न्यायालय में अपने पुराने पेशेवर मित्रों से मुलाकात कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने पुरानी यादों को साक्षा किया. संवाद और संपर्क के इस क्रम में कुछ ऐसे भी वरीय अधिवक्ता मिले, जो उनके पिता स्व. ठाकुर प्रसाद के साथ कोर्ट में प्रैक्टिस करते थे. इस दौरान उनके मित्र अधिवक्ताओं ने उनके चुनाव प्रचार में शामिल होने की बात भी कही. इससे पहले सुबह-सवेरे रविशंकर प्रसाद गांधी मैदान पहुंचे, जहां मॉर्निंग वॉक कर रहे लेगों से गुफ्तगू की. इस दौरान उन्हें कुछ पुराने मित्रों से मुलाकात भी हुई. फिर शाम को हनुमान नगर में आयोजित कार्यक्रम के तहत बुद्धिजीवियों के साथ बैठक की, जिसमें इस इलाके के डॉक्टर, प्रोफेसर, अधिवक्ता समेत अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे.
इस दौरान कुम्हरारविधायक अरुण कुमार सिन्हा, राम बालक महतो, संजय कुमार, ललित किशोर, हरेंद्र प्रसाद सिंह, महेश्वर द्विवेदी, अवधेश पांडेय, राधिका रमण, तारकेश्वर ठाकुर, रविंद्र राय, रविंद्र शर्मा, मनोज सिंह, अरविंद यादव समेत अन्य मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version