राजनीति में सेवा, सादगी और समर्पण के प्रतीक थे मनोहर पर्रिकर : सुशील मोदी

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने गोवा के पणजी जाकर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने वहां के दिवंगत मुख्यमंत्री व देश के पूर्व रक्षामंत्री मनोहर पार्रिकर को अपना श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कहा कि वे राजनीति में सेवा, सादगी और समर्पण के प्रतीक थे. उनके कुशल नेतृत्व […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 18, 2019 6:46 PM

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने गोवा के पणजी जाकर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने वहां के दिवंगत मुख्यमंत्री व देश के पूर्व रक्षामंत्री मनोहर पार्रिकर को अपना श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कहा कि वे राजनीति में सेवा, सादगी और समर्पण के प्रतीक थे. उनके कुशल नेतृत्व में भारतीय सेना को आतंकवाद के विरुद्ध सफल सर्जिकल स्ट्राइक करने का जो गौरव प्राप्त हुआ, उसे देश सदैव याद रखेगा. उनके परिजनों से मिलकर सांत्वना देते हुए ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने कि कामना की.

सुशीलमोदी नेसाथ ही कहा, सत्ता जाने से जिन वंशवादी दलों को घोटाले करने और बेनामी संपत्ति बनाने के मौके नहीं मिल रहे हैं, वे सब मिल कर किसानों के खाते में सम्मान योजना की राशि डालने वाले, 6 करोड़ से ज्यादा गरीबों को मुफ्त रसोई गैस कनेक्शन देने वाले और पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देने वाले मजबूत प्रधानमंत्री मोदी को हटा कर देश का विकास बेपटरी करना चाहते हैं. ऐसी नीयत रखने वाले कभी सफल नहीं होंगे. बिहार इस बार सभी 40 सीटें एनडीए की झोली में डाल कर आतंकवाद और गरीबी से लड़ने वाले प्रधानमंत्री को पहले से ज्यादा शक्तिशाली बनाने वाला है.

Next Article

Exit mobile version