पटना : छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष ने एसके पुरी थाने में किया हंगामा

पटना : अपने साथी को पुलिस द्वारा पकड़े जाने की सूचना मिलने पर शुक्रवार की शाम श्रीकृष्णापुरी थाना पहुंचे पटना विश्वविद्यालय के छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष दिव्यांशु भारद्वाज व जानकी वल्लभ पाठक ने एक पार्टी का धौंस देते हुए हंगामा किया. इसके बाद पुलिस ने दिव्यांशु व जानकी को पूछताछ के लिए तीन घंटे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 17, 2019 8:57 AM
पटना : अपने साथी को पुलिस द्वारा पकड़े जाने की सूचना मिलने पर शुक्रवार की शाम श्रीकृष्णापुरी थाना पहुंचे पटना विश्वविद्यालय के छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष दिव्यांशु भारद्वाज व जानकी वल्लभ पाठक ने एक पार्टी का धौंस देते हुए हंगामा किया.
इसके बाद पुलिस ने दिव्यांशु व जानकी को पूछताछ के लिए तीन घंटे तक थाने में बैठाये रखा. हंगामा करने के मकसद की छानबीन करने के बाद पुलिस ने आइपीसी की धारा 107 के तहत कार्रवाई करते हुए सभी से बांड भरवाया. एसके थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि उन लोगों के खिलाफ कोई आरोप नहीं बनता है, इसलिए बांड भरवाया गया है और छोड़ दिया जायेगा.
चेकिंग के दौरान खोल दी थी पैंट : एसकेपुरी थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि वे बोरिंग रोड में चेकिंग कर रहे थे. बाइक सवार युवकों की चेकिंग की गयी.
इसमें अभिषेक (कुर्जी) नाम के युवक ने बदमाशी करते हुए अपना पैंट नीचे सरका दिया. उसे पूछताछ करने के लिए थाना लाया गया. पीछे से दिव्यांशु (पटेल नगर) व जानकी वल्लभ पाठक (इंद्रपुरी) भी पहुंच गये और हंगामा करने लगे.

Next Article

Exit mobile version