फुलवारीशरीफ : पिता संग बिस्कुट लेने गये बच्चे को ट्रैक्टर ने रौंदा, मौत, हंगामा

फुलवारीशरीफ : क्षेत्र के ताज नगर में गुरुवार को चार साल के बच्चे अब्बास को मिट्टी लदे ट्रैक्टर ने उस समय कुचल दिया जब वह पिता के साथ बिस्कुट खरीदने गया था. हादसे में बच्चे की मौत हो गयी, जबकि पिता घायल हो गया. हादसे से गुस्साए लोगों ने ट्रैक्टर ड्राइवर को बंधक बना पीटने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 15, 2019 8:22 AM
फुलवारीशरीफ : क्षेत्र के ताज नगर में गुरुवार को चार साल के बच्चे अब्बास को मिट्टी लदे ट्रैक्टर ने उस समय कुचल दिया जब वह पिता के साथ बिस्कुट खरीदने गया था.
हादसे में बच्चे की मौत हो गयी, जबकि पिता घायल हो गया. हादसे से गुस्साए लोगों ने ट्रैक्टर ड्राइवर को बंधक बना पीटने लगे. मौके पर पहुंची पुलिस को भी लोगों का आक्रोश झेलना पड़ा. लोगों ने बच्चे की लाश उठाने और चालक को छोड़ने से इन्कार करते हुए मुआवजे की मांग की. आक्रोशित लोग ट्रैक्टर में तोड़फोड़ करते हुए आग लगाने का भी प्रयास किया. संकरा रास्ता होने के चलते यह हादसा हो गया.
लोगों ने बताया कि पहले भी उस रास्ते पर ट्रैक्टर के आने जाने पर कई बार आवाज उठायी थी, लेकिन इसका कोई असर नहीं पड़ा और एक मासूम की जान चली गयी. मृतक बच्चे का पिता सिराज उर्फ मिथुन जो फेरी का काम करता है. बच्चा अपने मां-बाप का इकलौता था.
हालात को संभालने डीएसपी संजय पांडेय और फुलवारी इंस्पेक्टर कैसर आलम बेऊर थानेदार प्रवेश भारती दल बल के साथ जमे रहे और आक्रोशित लोगों को सरकारी मुआवजा दिलाने का आश्वासन देकर तीन घटे से अधिक समय बाद चालक को मुक्त कराया.
बच्चे के चचेरे भाई मो असगर ने बताया कि दो दिनों पहले ट्रैक्टर मालिक हैदर अली के बेटे शाक्तिमान ने लोगों को धमकी दी थी कि अगर कोई ट्रैक्टर को रोकेगा तो अच्छा नहीं होगा. इमली के निकट प्लाॅट में ट्रैक्टर से मिट्टी भरने का काम चल रहा था. संकीर्ण गली होने के कारण कई लोगों का ओटा भी तोड़ दिया. उसने आरोप लगया कि यह हादसा नहीं है, बल्कि जानबूझ कर ट्रैक्टर चढ़ा दिया.

Next Article

Exit mobile version