बिहार में सपा अकेले या महागठबंधन के साथ लड़ेगी चुनाव

पटना : बिहार में समाजवादी पार्टी पिछले तीन वर्षों से लगातार संयुक्त रूप से कार्यक्रम में मंच साझा कर रही है और चुनाव में सपा को अलग कर दिया जाये. यह कहीं सही नहीं होगा. ये बातें गुरुवार को पटना में सपा कार्यालय में हुई बैठक में सभी जिलों से आये अध्यक्षों ने कहीं. बिहार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 15, 2019 6:51 AM
पटना : बिहार में समाजवादी पार्टी पिछले तीन वर्षों से लगातार संयुक्त रूप से कार्यक्रम में मंच साझा कर रही है और चुनाव में सपा को अलग कर दिया जाये. यह कहीं सही नहीं होगा. ये बातें गुरुवार को पटना में सपा कार्यालय में हुई बैठक में सभी जिलों से आये अध्यक्षों ने कहीं. बिहार प्रभारी देवेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि अब समय आ गया है कि पार्टी तय करे कि सपा महागठबंधन के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी या अकेले. उन्होंने कहा कि शुक्रवार को बिहार से सात सदस्यीय टीम राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिलने जा रही है.
बैठक में यह भी निर्णय लिया गया है कि महागठबंधन के साथ चुनाव लड़ने की बात होगी, तो सपा को उसके प्रभावी क्षेत्रों से मौका मिलना चाहिए. वहीं समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र प्रसाद यादव को आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति तय करने के लिए अधिकृत किया गया.

Next Article

Exit mobile version