पटना : घोषणापत्र पर नहीं, संविधान के मुताबिक चुनाव लड़ती है बसपा

पटना : बसपा बिना घोषणापत्र के लोकसभा चुनाव में उतरेगी. बसपा बिहार के प्रदेश प्रभारी लालजी मेधांकर ने कहा कि बसपा कभी भी घोषणापत्र बनाकर चुनाव नहीं लड़ती है. भारतीय संविधान के मुताबिक पार्टी कार्य करती है. जनता को यह नहीं कहती है कि हम आपके लिए यह करेंगे. हम यह कहते हैं कि जनता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 14, 2019 9:39 AM
पटना : बसपा बिना घोषणापत्र के लोकसभा चुनाव में उतरेगी. बसपा बिहार के प्रदेश प्रभारी लालजी मेधांकर ने कहा कि बसपा कभी भी घोषणापत्र बनाकर चुनाव नहीं लड़ती है. भारतीय संविधान के मुताबिक पार्टी कार्य करती है. जनता को यह नहीं कहती है कि हम आपके लिए यह करेंगे. हम यह कहते हैं कि जनता के लिए हम हर वक्त उनके साथ है.
राज्य कार्यकारिणी की बैठक में होगा निर्णय : सपा : समाजवादी पार्टी कार्यालय में शाम चार बजे जिला अध्यक्ष, कार्यकारी पदाधिकारियों एवं राज्य कार्यकारिणी के सदस्यों की संयुक्त बैठक होगी, जिसमें चुनाव संबंधित एवं घोषणापत्र महागठबंधन के साथ होगा या अलग. इस पर निर्णय हो जायेगा. बिहार प्रदेश प्रभारी देवेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष को भी इस संदर्भ में जानकारी दी गयी है.
15 मार्च को जाप करेगा घोषणापत्र जारी : जाप के संरक्षक पप्पू यादव ने कहा कि 15 मार्च को घोषणापत्र जारी करेंगे, जिसमें सबसे पहला प्वाइंट होगा महिलाओं के लिए रामराज और यूथ का बेहतर कैरियर.
उन्होंने कहा कि जाति, धर्म की राजनीति को प्राथमिकता पर खत्म करेंगे. साथ ही बुजुर्गों को मिलने वाला पेंशन को बढ़ाया जायेगा. मेडिकल क्षेत्र में पैथोलॉजी जांच मुफ्त ऐसी 20 से अधिक बिंदु को घोषणापत्र में शामिल किया गया है.

Next Article

Exit mobile version