पटना : इस बार चलो नीतीश के साथ चलें, जदयू का पोस्टर जारी

पटना : सच्चा है-अच्छा है, चलो नीतीश के साथ चलें और संकल्प हमारा-एनडीए दोबारा. यह स्लाेगन बिहार एनडीए की सबसे बड़ी पार्टी जदयू ने तैयार किया है. जदयू के दफ्तर में यह पोस्टर टांग दिये गये हैं. लोकसभा चुनाव को लेकर जदयू ने बुधवार को नया पोस्टर जारी किया. पार्टी ने मुख्यमंत्री और पार्टी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 14, 2019 9:39 AM
पटना : सच्चा है-अच्छा है, चलो नीतीश के साथ चलें और संकल्प हमारा-एनडीए दोबारा. यह स्लाेगन बिहार एनडीए की सबसे बड़ी पार्टी जदयू ने तैयार किया है. जदयू के दफ्तर में यह पोस्टर टांग दिये गये हैं. लोकसभा चुनाव को लेकर जदयू ने बुधवार को नया पोस्टर जारी किया. पार्टी ने मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार को फोकस करते हुए यह नया नारा चलो नीतीश के साथ चलें दिया है.
पार्टी की ओर से तैयार स्लोगन वाला यह पोस्टर पूरे प्रदेश में लगाया जायेगा. फिलहाल प्रदेश कार्यालय में इस पोस्टर दिखने लगा है. इसके अलावा सच्चा है-अच्छा है स्लोगन वाला और संकल्प हमारा-एनडीए दोबारा लिखा पोस्टर भी दिख रहा. गौरतलब है कि पार्टी ने 2015 के विधानसभा चुनाव में जदयू ने बिहार में बहार है, नीतीशे कुमार है स्लोगन वाला पोस्टर तैयार किया था.

Next Article

Exit mobile version