पटना : टीवी डिबेट का करें बहिष्कार : तेजस्वी यादव

पटना : विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित देश के अधिकांश विपक्षी नेताओं को पत्र लिखकर टीवी चैनलों पर चलने वाले डिबेट में भाग नहीं लेने की अपील की है. तेजस्वी प्रसाद यादव की ओर से विपक्षी नेताओं को भेजे गये पत्र में कहा गया है कि […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 12, 2019 5:56 AM
पटना : विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित देश के अधिकांश विपक्षी नेताओं को पत्र लिखकर टीवी चैनलों पर चलने वाले डिबेट में भाग नहीं लेने की अपील की है. तेजस्वी प्रसाद यादव की ओर से विपक्षी नेताओं को भेजे गये पत्र में कहा गया है कि आजकल टीवी चैनल पर विपक्षी पार्टियों को बदनाम और नजरअंदाज करने का डिबेट चल रहा है .
यह सब कुछ कुछ बड़े कॉरपोरेट घरानों के इशारे पर हो रहा है. हम भूखमरी, सामाजिक न्याय , बेरोजगारी और किसान के मुद्दे को उठा रहे हैं. वहीं, मीडिया का एक बड़ा वर्ग तय एजेंडे के तहत इन सरोकारों पर पर्दा डाल रहा है.
श्री यादव ने सभी विपक्षी पार्टियों से अपील है कि ऐसे डिबेट का विरोध करने के लिए आगे आएं . नेता प्रतिपक्ष ने देश के 20 विपक्षी नेताओं को पत्र भेजा है. इसमें कांग्रेस अध्यक्ष सहित शरद पवार, ममता बनर्जी, मायावती, अखिलेश यादव, अरविंद केजरीवाल, उपेंद्र कुशवाहा, जीतनराम मांझी, हेमंत सोरेन, लाबू लाल मरांडी, दीपांकर, सीताराम येचुरी और चंद्रबाबू नायडू आदि शामिल हैं.

Next Article

Exit mobile version