महाशिवरात्रि पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने किया कुंभ में सपरिवार स्नान व पूजा-अर्चना

पटना : महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर प्रयागराज के महाकुंभ त्रिवेणी संगम मेंबिहारके उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सपरिवार स्नान व पूजा-अर्चना किया. इस मौके पर सुशील मोदी ने कहा कि संगम में स्नान व पूजा-अर्चना के बाद आध्यात्मिक अनुभूति हो रही है. 55 दिवसीय महाकुंभ मेले का महाशिवरात्रि के मौके पर अंतिम स्नान था. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 4, 2019 7:08 PM

पटना : महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर प्रयागराज के महाकुंभ त्रिवेणी संगम मेंबिहारके उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सपरिवार स्नान व पूजा-अर्चना किया. इस मौके पर सुशील मोदी ने कहा कि संगम में स्नान व पूजा-अर्चना के बाद आध्यात्मिक अनुभूति हो रही है. 55 दिवसीय महाकुंभ मेले का महाशिवरात्रि के मौके पर अंतिम स्नान था.

सुशील मोदी ने कहा कि कुंभ मेले में देश-दुनिया के करोड़ों लोगों के साथ बिहार से भी लाखों लोग प्रतिदिन भाग लेकर संगम में स्नान किया. 55 दिवसीय कुभ मेले में इतनी बेहतरीन व्यवस्था थी कि डुबने की एक भी घटना नहीं हुई. विशाल टेंट सिटी के निर्माण के साथ ही एक लाख से अधिक शौचालय का निर्माण कराया गया था. यहां आने वालों ने इसकी भूरि-भूरि प्रशंसा की. शानदार प्रशासनिक व सुरक्षा की बेहतरीन व्यवस्था के लिए सुशील मोदी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया.

ये भी पढ़ें…बिहार : शिव बरात में बाबा के गाड़ीवान बनें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय

Next Article

Exit mobile version