ऐतिहासिक होगी संकल्प रैली

पटना : तीन मार्च को पटना के गांधी मैदान में आयोजित संकल्प रैली को लेकर एनडीए नेताओं ने कहा कि भीड़ के मामले में यह ऐतिहासिक होगी. नेताओं ने कहा कि रैली की तैयारी में जनता आगे है और नेता पीछे हैं. लोग अपने साधनों से इस रैली में शामिल होंगे, इसलिए यह रैली ऐतिहासिक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 2, 2019 4:48 AM
पटना : तीन मार्च को पटना के गांधी मैदान में आयोजित संकल्प रैली को लेकर एनडीए नेताओं ने कहा कि भीड़ के मामले में यह ऐतिहासिक होगी. नेताओं ने कहा कि रैली की तैयारी में जनता आगे है और नेता पीछे हैं. लोग अपने साधनों से इस रैली में शामिल होंगे, इसलिए यह रैली ऐतिहासिक होगी.
भाजपा के प्रदेश कार्यालय में शुक्रवार को प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह और लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस न संयुक्त प्रेस काॅन्फ्रेंस कर रैली की तैयारी का ब्योरा दिया. नेताओं ने कहा कि भाजपा, जदयू और लोजपा ने रैली में लोगों को आने और वापस जाने, खाने-पीने व ठहरने की व्यवस्था की है. उन्होंने कहा कि यह चुनावी रैली नहीं है.
डेढ़ लाख लोगों के ठहरने की व्यवस्था : वशिष्ठ :
जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव पर कहा कि प्रधानमंत्री ने देश का सफल नेतृत्व किया है. रैली में उनके साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार और लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान शामिल होंगे.
लोगों ने खुद रैली में आने का मन बनाया
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि लोगों ने खुद रैली में आने का मन बनाया है. यह नये भारत के निर्माण और देश से आतंकवाद को मिटाने के लिए संकल्प की रैली है. देश की मौजूदा परिस्थितियों को लेकर इसमें बिहार के लोग एकजुट होकर प्रधानमंत्री का हौसला बुलंद करेंगे.
जितने लोग गांधी मैदान में, उनसे तीन गुना अधिक मैदान के बाहर होंगे : पारस
लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष व मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कश्मीर की घटना पर कहा है कि इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका बेहतरीन रही है. अगली बार दो तिहाई बहुमत से केंद्र में एनडीए की सरकार बनेगी. कश्मीर की घटना के बाद मोदी ऐतिहासिक पुरुष हो गये हैं. उन्होंने कहा कि संकल्प रैली में जितने लोग गांधी मैदान में रहेंगे, उनसे तीन गुना अधिक लोग मैदान के बाहर रहेंगे. सभी के आने-जाने, रहने और खाने-पीने की व्यवस्था विधायकों, सांसदों व मंत्रियों के आवास पर की गयी है.
लोगों को आमंत्रण देने को युवा जदयू ने निकाली बाइक रैली
पटना : एनडीए की तीन मार्च को आयोजित संकल्प रैली में लोगों को आमंत्रित करने के लिए युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा के नेतृत्व में बाइक रैली रवाना हुई. पार्टी के प्रदेश कार्यालय में बाइक रैली को जदयू के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा में पार्टी के नेता आरसीपी सिंह ने झंडी दिखाकर रवाना किया.
बाइक सवार पार्टी कार्यकर्ताओं ने पटना में घूम-घूमकर लोगों को संकल्प रैली में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया. इस मौके पर पार्टी के प्रदेश महासचिव डॉ नवीन आर्य, पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय सिंह, विधान पार्षद संजय गांधी, कार्यालय सचिव अनिल सिंह, परमहंस कुमार आदि मौजूद रहे.

Next Article

Exit mobile version