बिहार में जूनियर इंजीनियर के पद के लिये सनी लियोनी के आवेदन पर बोले मंत्री, यह अंतिम सूची नहीं

पटना : बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी बिहार सरकार में कनिष्ठ अभियंता के पद पर नौकरी करती दिख सकती हैं. लोक स्वास्थ्य अभियंत्रिकी विभाग (पीएचईडी) की वेबसाइट पर अपलोड की गयी 200 पदों के लिए आवेदकों की सूची पर भरोसा किया जाये तो कनाडा में पैदा हुई फिल्म अभिनेत्री का नाम टॉप रैंक वालों में शामिल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2019 10:55 PM

पटना : बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी बिहार सरकार में कनिष्ठ अभियंता के पद पर नौकरी करती दिख सकती हैं. लोक स्वास्थ्य अभियंत्रिकी विभाग (पीएचईडी) की वेबसाइट पर अपलोड की गयी 200 पदों के लिए आवेदकों की सूची पर भरोसा किया जाये तो कनाडा में पैदा हुई फिल्म अभिनेत्री का नाम टॉप रैंक वालों में शामिल है. यह मामला जब पीएचईडी मंत्री विनोद नारायण झा के संज्ञान में लाया गया तो उन्होंने यह कहने में देर नहीं लगायी कि यह अंतिम सूची नहीं है.

मंत्री ने आगे कहा, जिन लोगों का नाम इसमें हैं उन्हें दस्तावेजों और प्रमाण पत्रों की जांच के दौर से गुजरना होगा. विभाग के विशेष सचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि यह समझ से परे और हैरानी भरा है. उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता कि सनी लियोनी कौन है. लेकिन, ऐसा लगता है कि यह किसी ने शरारतपूर्ण तरीके से वेबसाइट पर अपलोड की है. हम इसे दुरुस्त कर लेंगे. वेबसाइट पर अपलोड जानकारी के मुताबिक 38 वर्षीय लियोनी महिला हैं और सामान्य (अनारक्षित वर्ग) से आती हैं. वेबसाइट पर अपलोड जानकारी में उनके पिता का नाम लियोना लियोनी बताया गया है.

ये भी पढ़ें…बिहार में जूनियर इंजीनियर की नौकरी करेंगी सनी लियोन!

Next Article

Exit mobile version