यूपी में अवैध शराब की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, बिहार निवासी समेत चार तस्कर गिरफ्तार

लखनऊ : उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने अवैध शराब की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चार अंतर्राज्यीय शराब तस्करों को गोरखपुर जिले से गिरफ्तार किया. उनके कब्जे से हरियाणा से तस्करी कर लायीगयी 2,100 पेटी अवैध शराब बरामद किया. बरामद की गयी शराब की कीमत करीब चालीस लाख रुपये बतायी जाती है. एसटीएफ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2019 4:59 PM

लखनऊ : उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने अवैध शराब की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चार अंतर्राज्यीय शराब तस्करों को गोरखपुर जिले से गिरफ्तार किया. उनके कब्जे से हरियाणा से तस्करी कर लायीगयी 2,100 पेटी अवैध शराब बरामद किया. बरामद की गयी शराब की कीमत करीब चालीस लाख रुपये बतायी जाती है.

एसटीएफ प्रवक्ता ने शनिवार को यहां बताया कि शुक्रवार को गोरखपुर के गीडा इंडस्ट्रियल एरिया सहजनवा से ट्रक और सफारी गाड़ी से 2,100 पेटी अवैध शराब बरामद हुई है. यह शराब हरियाणा से तस्करी कर लायी गयी थी. इसकी कीमत करीब चालीस लाख रुपये है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान हरियाणा निवासी शिवरान जाट, बिहार निवासी हरिराम यादव, जुल्फिकार अली तथा आकाश पटेल के रूप में हुई है. इनके पास से एक ट्रक, एक सफारी और एक स्कोर्पियो कार बरामद की गयी है.

ये भी पढ़ें… शराब का जश्न मनाते भवन निर्माण विभाग के सहायक अभियंता सहित पांच गिरफ्तार

Next Article

Exit mobile version