राजनाथ सिंह ने बिहार में शुक्रवार का अपना कार्यक्रम रद्द किया, जम्मू कश्मीर जा सकते हैं : अधिकारी

नयी दिल्ली/पटना : केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बिहार में शुक्रवार का अपना कार्यक्रम रद्द करदिया है.गृह मंत्रालय के एक अधिकारी के मुताबिक, केंद्रीय गृहमंत्री जम्मू कश्मीर जा सकते हैं. गौर हो कि जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है. पुलवामा में अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में सुरक्षाबलों के काफिले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2019 6:56 PM

नयी दिल्ली/पटना : केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बिहार में शुक्रवार का अपना कार्यक्रम रद्द करदिया है.गृह मंत्रालय के एक अधिकारी के मुताबिक, केंद्रीय गृहमंत्री जम्मू कश्मीर जा सकते हैं. गौर हो कि जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है. पुलवामा में अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में सुरक्षाबलों के काफिले पर जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन ने आत्मघाती हमला किया. इस धमाके में करीब 30 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गये और 45 जवानों के घायलहोने की खबर हैं. इनमें 18 जवानों की हालत गंभीर बनी हुई है.

उल्लेखनीय है कि भाजपा के अखिल भारतीय ओबीसी मोर्चा का पहला सम्मेलन बिहार के पटना शहर के बापू सभागार में 15 से 16 फरवरी को होने जा रहा है. इसका उद्घाटन केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा किये जाने का कार्यक्रम था. इनके साथ केंद्रीय मंत्री उमा भारती, सीआर चौधरी, ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष दारा सिंह चौहान, झारखंड के सीएम रघुवर दास, रामलाल, बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव, सुधा यादव समेत अन्य विशिष्ट अतिथियों को शामिल होनाथा. वहीं दूसरे दिन भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शामिल होने का कार्यक्रम था.

Next Article

Exit mobile version