पटना : कर्मचारी से 10 लाख लूट के मामले में समीक्षा

अपराधियों की बाइक पर अंकित नंबर जांच में निकला फर्जी पटना : कदमकुआं थाने के आर्य कुमार रोड में अजंता प्रोडक्ट के दस लाख रुपये लूट मामले में अनुसंधान की प्रगति की समीक्षा करने के लिए मंगलवार को आठ बजे सुबह डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय कदमकुआं थाने पहुंच गये. जहां पर डीआइजी राजेश कुमार, एसएसपी गरिमा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 13, 2019 6:00 AM
अपराधियों की बाइक पर अंकित नंबर जांच में निकला फर्जी
पटना : कदमकुआं थाने के आर्य कुमार रोड में अजंता प्रोडक्ट के दस लाख रुपये लूट मामले में अनुसंधान की प्रगति की समीक्षा करने के लिए मंगलवार को आठ बजे सुबह डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय कदमकुआं थाने पहुंच गये. जहां पर डीआइजी राजेश कुमार, एसएसपी गरिमा मलिक के साथ ही कदमकुआं थानाध्यक्ष निशिकांत निशि मौजूद थे.
डीजीपी ने कदमकुआं थानाध्यक्ष से घटना के संबंध में पूरी जानकारी ली और पूछा कि अब तक इस केस में आपने क्या किया है? इस पर कदमकुआं थानाध्यक्ष ने मामले के पर्दाफाश के लिए की जा रही कार्रवाई की जानकारी दी. सीसीटीवी कैमरा, पीड़ित का बयान व अन्य आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिये जाने की भी उन्होंने जानकारी दी.
इस पर डीजीपी ने आदेश दिया कि जल्द से जल्द इस मामले का खुलासा होना चाहिए. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने बताया कि वे चाहते हैं कि अपराधी भागते नजर आयें. जो भी थानाध्यक्ष बालू, शराब और जमीन की सेटिंग में लगे पाये जायेंगे, वैसे थानाध्यक्ष को तुरंत हटा दिया जायेगा. उन्होंने कहा कि वे जान-प्राण देकर काम कर हैं.
इसलिए आशा करते है कि एसपी, डीएसपी, थानाध्यक्ष व सभी पुलिसकर्मी भी मेहनत व लगन से अपने-अपने काम को करेंगे. इस दौरान उन्होंने बताया कि एसएसपी के नेतृत्व में एक सेल का गठन करने का निर्देश दिया गया है. डीजीपी ने कहा कि वे बिहार में किसी भी थाने में औचक निरीक्षण कर सकते हैं. इसलिए पुलिसकर्मी अपना काम पूरी ईमानदारी से करें.
एसएसपी की अध्यक्षता में बनी एसआइटी : कदमकुआं थाना क्षेत्र में हुए दस लाख लूटकांड में एसएसपी गरिमा मलिक के नेतृत्व में एसआइटी का गठन कर दिया गया है. इसमें सिटी एसपी मध्य अमरकेश डी, टाउन डीएसपी सुरेश प्रसाद व कदमकुअां थानाध्यक्ष निशिकांत निशि को शामिल किया गया है. इसके साथी आसूचना इकाई व आइटी सेल के पदाधिकारियों को भी लगाया गया है.
चार युवक हिरासत में, मिले एक लाख से अधिक रुपये : पुलिस ने इस मामले में कदमकुआं, पीरबहोर, पत्रकार नगर इलाके में ताबड़तोड़ छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने कदमकुआं इलाके से चार युवकों को पकड़ा है. जिसमें एक वांटेड अपराधी है. और, उसके खिलाफ पूर्व से ही कई केस दर्ज हैं. एक लाख से अधिक रुपये बरामद किये गये हैं.

Next Article

Exit mobile version