ममता बनर्जी को न्यायालय का सहारा लेना चाहिए : मांझी

पटना : हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को सीबीआई पदाधिकारियों के साथ किसी प्रकार की कमियां होने पर उन्हें न्यायालय का सहारा लेना चाहिए था. उनका धरना देने का निर्णय जल्दबाजी में लिया गया कदम हुआ. इसे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 5, 2019 6:46 PM

पटना : हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को सीबीआई पदाधिकारियों के साथ किसी प्रकार की कमियां होने पर उन्हें न्यायालय का सहारा लेना चाहिए था. उनका धरना देने का निर्णय जल्दबाजी में लिया गया कदम हुआ. इसे उचित नहीं मानता हूं. उन्होंने कहा कि सीबीआइ का दुरुपयोग जगजाहिर है. केंद्र में जिस दल की सरकार होने पर उसके नेताओं पर सीबीआइ का शिकंजा नहीं के बराबर होता है. राज्य में अगर उस दल की सरकार नहीं होती है तो सीबीआइ की खास नजर पर होती है.

गौर हो कि पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के पुलिस कमिश्‍नर के घर पर रविवार को हुए हाई वोल्‍टेज ड्रामा के बाद मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी का धरना आज तीसरे दिन भी जारी है. कोलकाता के पुलिस आयुक्‍त के घर पर सीबीआई अधिकारियों के पहुंचने के बाद शुरू हुआ उनका यह धरना आगे अभी कुछ और दिन जारी रहने की बात कही जा रही है. इसको लेकर सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गरम है.

Next Article

Exit mobile version