जेपी नारायण यादव और पप्पू यादव ने लोकसभा और मनोज झा ने राज्यसभा में दिया नोटिस, ..जानें किन-किन मुद्दों को लेकर दिया नोटिस?

नयी दिल्ली : बिहार के दो सांसदों ने मंगलवार को लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया है. वैशाली जिले में सीमांचल एक्सप्रेस हादसे और विश्वविद्यालयों में नये 13 सूत्रीय रोस्टर प्रणाली के विरोध में नोटिस दिया गया है. वहीं, राज्यसभा में राजद सांसद मनोज कुमार ने भी नोटिस दिया है. जानकारी के मुताबिक, बिहार के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 5, 2019 10:21 AM

नयी दिल्ली : बिहार के दो सांसदों ने मंगलवार को लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया है. वैशाली जिले में सीमांचल एक्सप्रेस हादसे और विश्वविद्यालयों में नये 13 सूत्रीय रोस्टर प्रणाली के विरोध में नोटिस दिया गया है. वहीं, राज्यसभा में राजद सांसद मनोज कुमार ने भी नोटिस दिया है.

जानकारी के मुताबिक, बिहार के मधेपुरा से सांसद और जन अधिकार पार्टी के संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने बिहार के वैशाली में सीमांचल एक्सप्रेस के पटरी से उतरने को लेकर लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया है. वहीं, बांका से राजद सांसद जयप्रकाश नारायण यादव ने भी विश्वविद्यालयों में नयी 13 सूत्रीय रोस्टर प्रणाली के विरोध में लोकसभा में नोटिस दिया है. मालूम हो कि राजद सांसद ने सोमवार को भी लोकसभा में नोटिस दिया था. राजद समेत सभी विपक्षी दल 13 सूत्रीय रोस्टर प्रणाली को एससी-एसटी-ओबीसी आरक्षण के साथ खिलवाड़ बता रहे हैं. वहीं, राज्यसभा में राजद सांसद मनोज कुमार झा ने भी राज्यसभा में नियम 267 के तहत सीबीआई सहित अन्य संस्थानों पर हमले पर चर्चा के लिए नोटिस दिया है.

Next Article

Exit mobile version