JDU में शामिल हुए कुशवाहा समाज के दो बड़े नेता, वरिष्ठ बोले- कई और नेता हैं संपर्क में

पटना : एनडीए से उपेंद्र कुशवाहा के अलग होने के बाद से कुशवाहा समाज को साधने की कोशिश में भाजपा और जदयू दोनों पार्टियां लगी हुई हैं. इसी कड़ी में जदयू ने कुशवाहा समाज के दो बड़े नेताओं को अपने खेमे में शामिल कर लिया. पूर्व शिक्षा मंत्री व राजद नेता विरेंद्र प्रसाद कुशवाहा और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 21, 2019 5:23 PM

पटना : एनडीए से उपेंद्र कुशवाहा के अलग होने के बाद से कुशवाहा समाज को साधने की कोशिश में भाजपा और जदयू दोनों पार्टियां लगी हुई हैं. इसी कड़ी में जदयू ने कुशवाहा समाज के दो बड़े नेताओं को अपने खेमे में शामिल कर लिया. पूर्व शिक्षा मंत्री व राजद नेता विरेंद्र प्रसाद कुशवाहा और युवा रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राम पुकार सिंह ने सोमवार को जदयू का दामन थाम लिया. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने दोनों नेताओं का पार्टी में स्वागत करते हुए इन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण करायी. इस मौके पर वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि दोनों नेताओं के पार्टी में शामिल होने से संगठन मजबूत हुआ है. वहीं उन्होंने कहा कि दूसरे दलों के कई नेता उनके संपर्क में है और जल्द ही वे पार्टी में शामिल होगें.

विदित हो कि विरेंद्र प्रसाद कुशवाहा पूर्वी चंपारण जिले से आते हैं और राबड़ी मंत्रिमंडल में शिक्षा राज्य मंत्री रह चुके है. वहीं, रामपुकार कुशवाहा भी पूर्वी चंपारण जिले से ही आते है. ढाका विधान सभा क्षेत्र में इनकी अच्छी पकड़ है और ये अबतक आरएलएसपी से जुड़े थे.

Next Article

Exit mobile version