RLSP अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने भाजपा नेता को दी चुनौती, कहा…

पटना : राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार को उपमुख्यमंत्री को चुनौती दी है. साथ ही उन्होंने केंद्र में महागठबंधन की सरकार बहुमत से बनाने का दावा किया. जानकारी के मुताबिक, उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार को उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर उनमें हिम्मत है, तो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 21, 2019 3:15 PM

पटना : राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार को उपमुख्यमंत्री को चुनौती दी है. साथ ही उन्होंने केंद्र में महागठबंधन की सरकार बहुमत से बनाने का दावा किया.

जानकारी के मुताबिक, उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार को उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर उनमें हिम्मत है, तो लोकसभा का चुनाव लड़ें. हमारी पार्टी का एक अदना-सा कार्यकर्ता भी उन्हें हरा देगा. बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के बयान पर कुशवाहा ने पलटवार करते हुए कहा कि चुनाव में देश की जनता बतायेगी कि कौन दूल्हा कौन है. महागठबंधन दिल्ली पहुंचेगा और सरकार बनायेगा. लोगों ने अब तय कर लिया है. महागठबंधन इस बार दिल्ली पहुंचेगा और दो-तिहाई बहुमत से सरकार बनायेगा. मालूम हो कि कोलकाता में महागठबंधन की रैली में प्रधानमंत्री उम्मीदवार नहीं बताये जाने पर मंगल पांडेय ने तंज कसते हुए कहा था कि महागठबंधन में दूल्हा कौन है, यही नहीं पता. बिना दूल्हे की बरात में सभी शामिल हो रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version