सुशील मोदी ने रघुवंश प्रसाद को एनडीए में शामिल होने का दिया न्योता, कहा- हम उन्हें पूरा सम्मान देंगे

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद की बृहस्पतिवार को प्रशंसा करते हुए उन्हेंएनडीए में शामिल होने का न्योता दिया है. सुशील मोदी ने बृहस्पतिवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में आरोप लगाया कि रघुवंशप्रसाद जैसे नेता को राजद में उचित सम्मान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2019 9:18 PM

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद की बृहस्पतिवार को प्रशंसा करते हुए उन्हेंएनडीए में शामिल होने का न्योता दिया है. सुशील मोदी ने बृहस्पतिवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में आरोप लगाया कि रघुवंशप्रसाद जैसे नेता को राजद में उचित सम्मान नहीं दिया जा रहा है और न ही उनकी बातें सुनी जा रही हैं.

सुशील मोदी ने कहा कि रघुवंशप्रसाद को राजद छोड़कर एनडीए के साथ आना चाहिए. आएं, हम उन्हें पूरा सम्मान देंगे. उल्लेखनीय है कि रघुवंश ने बुधवार को कहा था कि उनकी पार्टी द्वारा सवर्ण आरक्षण को लेकर संसद में जो रुख अपनाया गया था, उस पर पार्टी के भीतर विचार हो रहा है. उन्होंने कहा था कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद भी सवर्णों के समर्थन में बोलते रहे हैं. पूर्व में पार्टी के घोषणा पत्र में भी इसका जिक्र किया गया था. लोगों (पार्टी के नेताओं) ने जाना नहीं और देखा नहीं. सभी पार्टियों ने इस आरक्षण का समर्थन कर दिया और इन लोगों को ठग लिया. रसातल पर नहीं जाना चाहिए.

Next Article

Exit mobile version