जिंदा मछलियों पर लगा प्रतिबंध हटेगा, CM नीतीश ने दिया आश्वासन

पटना : राजधानी पटना में मछलियों पर लगा प्रतिबंध हटाया जायेगा. इस संबंध में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आश्वासन दिया है. बताया जा सकता है कि खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री मदन सहनी ने मुख्यमंत्री से जिंदा मछलियों की बिक्री पर से रोक हटाने का आग्रह किया था. जानकारी के मुताबिक, बिहार में मछलियों पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2019 12:40 PM

पटना : राजधानी पटना में मछलियों पर लगा प्रतिबंध हटाया जायेगा. इस संबंध में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आश्वासन दिया है. बताया जा सकता है कि खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री मदन सहनी ने मुख्यमंत्री से जिंदा मछलियों की बिक्री पर से रोक हटाने का आग्रह किया था.

जानकारी के मुताबिक, बिहार में मछलियों पर प्रतिबंध लगने के बाद मछली कारोबारियों की परेशानियों और रोजगार के मद्देनजर खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री मदन सहनी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात कर जिंदा मछलियों की बिक्री पर से रोक हटाने का आग्रह किया. सूचना के मुताबिक, जिंदा मछलियों में किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी अब तक नहीं पायी गयी है. इसलिए जिंदा मछलियों की बिक्री पर से प्रतिबंध हटाने का आश्वासन मुख्यमंत्री ने दिया है. उम्मीद जतायी जा रही है कि गुरुवार की शाम तक सरकार फैसले पर मुहर लगा सकती है. वहीं इस संबंध में मंत्री सहनी ने कारोबारियों से अपील की है कि बाहर से आनेवाली मछलियों के व्यवसाय से अभी परहेज करें.

Next Article

Exit mobile version