बख्तियारपुर : प्रेमी से मिल करा दी पति की हत्या

बख्तियारपुर : प्रेम में पागल दो बच्चों की मां ने साजिश रच प्रेमी से पति की हत्या करवा दी. घटना सालिमपुर थाना क्षेत्र के सालिमपुर गांव की है. सालिमपुर के जनार्दन शर्मा का पुत्र रणजीत उर्फ टुन्नी रविवार सुबह सात बजे के करीब फसल में दवा छिड़कने के लिए घर से निकला. वह जैसे ही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 14, 2019 9:53 AM
बख्तियारपुर : प्रेम में पागल दो बच्चों की मां ने साजिश रच प्रेमी से पति की हत्या करवा दी. घटना सालिमपुर थाना क्षेत्र के सालिमपुर गांव की है. सालिमपुर के जनार्दन शर्मा का पुत्र रणजीत उर्फ टुन्नी रविवार सुबह सात बजे के करीब फसल में दवा छिड़कने के लिए घर से निकला.
वह जैसे ही फोरलेन से उस पार अपने खेत में पहुंचा, वहां पहले से घात लगाये रणजीत की पत्नी का प्रेमी दीपक एक अन्य साथी के साथ उस पर ताबड़तोड़ चाकू से वार करना शुरू कर दिया. रणजीत की चीखने-चिल्लाने पर कृषि कार्य में जुटे अन्य किसान उसे बचाने के लिए दौड़े, लेकिन हमलावरों ने चाकू से उसका गला रेतने के साथ ही फोरलेन की ओर भागा.
पत्नी ने करायी हत्या : पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक रणजीत की पत्नी का बेगूसराय के दीपक नामक युवक से पहले से अनैतिक संबंध है.
वह विगत दो-तीन वर्षों से सालिमपुर रणजीत के घर भी आया करता था. रणजीत के पिता व बच्चों से मिली जानकारी के अनुसार दीपक ने रणजीत को मार देने की धमकी भी दी थी. मृतक के पिता का आरोप है कि रविवार को दवा छिड़कने के संबंध में रणजीत के टाल जाने की बात उसकी पत्नी हीरा देवी ने अपने प्रेमी दीपक को बता दी थी. दीपक योजना अनुसार बताये गये स्थान पर रणजीत का इंतजार कर रहा था.
रणजीत के वहां पहुंचते ही वह अपने एक साथी के साथ चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी. इस संबंध में मृतक के पिता जनार्दन शर्मा ने रणजीत की पत्नी हीरा देवी व उसके कथित प्रेमी दीपक के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस ने मृतक की पत्नी हीरा देवी को गिरफ्तार कर लिया है. एएसपी लिपि सिंह ने प्रेम-प्रसंग में हुई हत्या की पुष्टि करते हुए बताया कि इस हत्या में मृतक की पत्नी की ही संलिप्तता है.

Next Article

Exit mobile version