मोकामा : हादसे में बाइक सवार की मौत, दूसरा जख्मी

मोकामा : सड़क हादसे में रविवार की सुबह बाइक सवार धर्मवीर यादव (22) की मौत हो गयी. वहीं, उसका साथी मदन यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गया. यह हादसा घोसवरी थाना अंतर्गत शहरी गांव के पास एनएच 82 पर हुआ. बाइक सवार दोनों युवक गोसांईं गांव से वापस शेखपुरा जिले के पचना गांव स्थित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 14, 2019 9:52 AM
मोकामा : सड़क हादसे में रविवार की सुबह बाइक सवार धर्मवीर यादव (22) की मौत हो गयी. वहीं, उसका साथी मदन यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गया. यह हादसा घोसवरी थाना अंतर्गत शहरी गांव के पास एनएच 82 पर हुआ.
बाइक सवार दोनों युवक गोसांईं गांव से वापस शेखपुरा जिले के पचना गांव स्थित घर लौट रहे थे. इस दौरान विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर की चपेट में आ गये. बाइक सवार को कुुचल कर ट्रैक्टर एनएच किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया. मौके पर मौजूद लोगों ने ट्रैक्टर से दबे बाइक सवारों को किसी तरह बाहर निकाला, लेकिन बाइक सवार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.
मोबाइल चार्ज कर रहे युवक की करेंट से मौत : मोकामा. मोबाइल चार्ज कर रहे युवक सुनील कुमार (22) की करेंट लगने से मौत हो गयी. यह हादसा रविवार की सुबह मोकामा थाने के बरहपुर बिंद टोली में हुआ.
मृत युवक गजाधर महतो का पुत्र था. बताया जा रहा है कि युवक मोबाइल चार्ज कर रहा था. इस दौरान उसे करेंट का जोरदार झटका लगा. थोड़ी देर बाद परिजनों को हादसे का पता चल सका. आनन-फानन में परिजन उसे स्थानीय डॉक्टर के पास ले गये. यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.
सड़क हादसे में पोते की मौत दादा जख्मी: अथमलगोला. थाना क्षेत्र के राजपुरा गांव के पास राष्ट्रीय उच्च पथ 31 पर ट्रक की चपेट में आने से पांच वर्षीय बच्चे की मौत घटनास्थल पर हो गयी. वहीं, दादा चंद्रिका राय गंभीर रूप से जख्मी हो गये.
घायल वृद्ध को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बाढ़ में भर्ती कराया गया है. वहीं, बच्चे की लाश को ग्रामीणों ने कब्जे में लेकर सड़क पर हंगामा करने लगे. इसके चलते कुछ देर के लिए उस पथ पर यातायात व्यवस्था चरमरा गयी.

Next Article

Exit mobile version