दरभंगा से ही लोकसभा चुनाव लड़ेंगे कीर्ति आजाद, कहा- दरभंगा मेरी ससुराल, सीट छोड़ने का सवाल नहीं

पटना : पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण भाजपा से निष्कासित दरभंगा के सांसद कीर्ति आजाद ने बुधवार को कहा कि वह दरभंगा सीट से ही लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि उन्हें कई राजनीतिक पार्टियों से चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिये जाने का ऑफर मिला है. हालांकि,खरमास होने के कारण उन्होंनेखुलासा करने से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 26, 2018 10:12 PM

पटना : पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण भाजपा से निष्कासित दरभंगा के सांसद कीर्ति आजाद ने बुधवार को कहा कि वह दरभंगा सीट से ही लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि उन्हें कई राजनीतिक पार्टियों से चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिये जाने का ऑफर मिला है. हालांकि,खरमास होने के कारण उन्होंनेखुलासा करने से इनकार कर दिया कि किस पार्टी में शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि खरमास के बाद ऐलान करेंगे.

जानकारी के मुताबिक, भाजपा से निष्कासित दरभंगा के सांसद व पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने बुधवार को कहा कि वह दरभंगा लोकसभा सीट से ही चुनाव लड़ेगें. साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें कई राजनीतिक पार्टियों से लोकसभा का टिकट दिये जाने का ऑफर मिला है. लेकिन, खरमास होने के कारण वह अभी खुलासा नहीं करेंगे कि वह किस पार्टी में शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि खरमास के बाद वह बतायेंगे कि किस पार्टी से दरभंगा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि दरभंगा मेरी ससुराल है. ऐसे में जहां जाते हैं, वहां मुफ्त में खाना भी मिल जाता है. ऐसे में सीट छोड़ने का सवाल ही नहीं है.

दरभंगा एयरपोर्ट के शिलान्यास के दौरान उपेक्षित किये जाने को लेकर कीर्ति आजाद ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी दरभंगा में आयोजित एयरपोर्ट के उद्घाटन समारोह में उन्हें अपमानित किया. उन्होंने कहा कि दरभंगा से हवाई सेवा शुरू करने के लिए शुरू से संघर्ष किया. लेकिन, राज्य सरकार ने 30 एकड़ जमीन अधिग्रहित करने का काम अभी तक पूरा नहीं किया. वहीं, ओवरब्रिज के लिए भी राज्य सरकार ने एक इंच भी जमीन अधिग्रहित नहीं की. दरभंगा में एम्स के निर्माण को लेकर भी उन्होंने राज्य सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के खिलाफ वह अभियान चलायेंगे.

Next Article

Exit mobile version