मुंगेर सीट पर बाहुबली नेता अनंत सिंह की दावेदारी के बाद वीणा देवी ने बदला सुर, कहा…

पटना : बिहार के मुंगेर लोकसभा सीट पर मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने दावा ठोक दिया है. हाई प्रोफाइल माने जाने वाले मुंगेर सीट पर अनंत सिंह की दावेदारी के बाद इस लोकसभाक्षेत्र की सीटिंग सांसद वीणा देवी बुधवार को बैकफुट पर नजर आयीं. मुंगेर सीट से ही टिकट न मिलने पर कल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 26, 2018 3:14 PM

पटना : बिहार के मुंगेर लोकसभा सीट पर मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने दावा ठोक दिया है. हाई प्रोफाइल माने जाने वाले मुंगेर सीट पर अनंत सिंह की दावेदारी के बाद इस लोकसभाक्षेत्र की सीटिंग सांसद वीणा देवी बुधवार को बैकफुट पर नजर आयीं. मुंगेर सीट से ही टिकट न मिलने पर कल तक पार्टी से इस्तीफा देने की बात करनेवाली वीणा देवीनेआज चुनाव में एनडीए के साथ ही रहने का दावा किया.और कहा, पार्टी जहां से भी टिकट देगी, मैं वहीं से चुनाव लड़ूंगी. वीणा देवी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मुंगेर समेत पूरे देश में एनडीए की जीत होगी मैं इसका दावा करती हूं.

गौर हो कि मुंगेर सीट से ही मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने दावेदारी ठोक दी है और माना जा रहा है कि वो इस सीट से महागठबंधन के उम्मीदवार होंगे. इसी कड़ी में मंगलवार को उन्होंने दिल्ली में कांग्रेस के कुछ नेताओं से मुलाकात भी की है. पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि अगर गठबंधन के तहत उन्हें टिकट नहीं मिलता है तो वे इस सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे. वहीं, इसी सीट से जदयू के कद्दावर नेता और बिहार सरकार के मंत्री ललन सिंह की भी दावेदारी मानी जा रही है. बता दें कि लोजपासांसद वीणा देवी बाहुबली सूरजभान की पत्नी हैं. उन्होंने पिछले चुनाव में इस सीट पर अपना कब्जा जमाया था.

Next Article

Exit mobile version