…और काफी दिनों के बाद लालू प्रसाद यादव के चेहरे पर तैर गयी मुस्कान, …जानें क्या है मामला?

पटना / रांची : राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के चेहरे पर मुस्कान काफी दिनों के बाद देखने को मिला. बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के तलाक मामले को लेकर वह काफी दिनों से तनाव में रहते थे. तेज प्रताप यादव के घर नहीं लौटने के बीच तनाव में रहने के कारण लालू प्रसाद यादव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 19, 2018 8:59 AM

पटना / रांची : राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के चेहरे पर मुस्कान काफी दिनों के बाद देखने को मिला. बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के तलाक मामले को लेकर वह काफी दिनों से तनाव में रहते थे. तेज प्रताप यादव के घर नहीं लौटने के बीच तनाव में रहने के कारण लालू प्रसाद यादव की तबीयत भी बिगड़ चुकी है. बड़े बेटे तेज प्रताप यादव से मंगलवार को मुलाकात के बाद लालू प्रसाद यादव के चेहरे पर मुस्कान तैर गयी. करीब ढाई घंटे तक तेज प्रताप अपने पिता से रिम्स के पेईंग वार्ड के प्रथम तल स्थित कमरे में मिले.

तेज प्रताप यादव ने पिता से मुलाकात के बाद बताया कि मेरे पिता भगवान के समान है. वह भगवान कृष्ण, विष्णु और भगवान शिव की तरह है. हालांकि, उन्होंने तलाक मामले पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. साथ ही कहा कि मामला अदालत में है. इधर, तेज प्रताप यादव से मुलाकात के बाद उनके स्वभाव में नरमी और बदलाव देख लालू प्रसाद यादव के चेहरे पर मुस्कान तैर गयी. वह मुलाकात के बाद से काफी प्रसन्न दिखे. वहीं, पिता से मिलने संदेश के संदर्भ में उन्होंने बताया कि राजनीति में सक्रिय भूमिका निभाने को कहा है. साथ ही कहा है कि पार्टी की मजबूती के लिए काम करते रहने को कहा है.

Next Article

Exit mobile version