तेज प्रताप का मामला पूरी तरह से पारिवारिक विवाद, लालू परिवार सुलझा लेगा : रघुवंश प्रसाद

रांची/पटना : चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर गंभीर चिंता जताते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह नेआज भाजपा औरएनडीए सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. रांची स्थित रिम्स में इलाज के लिए भर्ती लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने के बाद बाहरनिकलेरघुवंश प्रसाद में पत्रकारोंसे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 24, 2018 5:07 PM

रांची/पटना : चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर गंभीर चिंता जताते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह नेआज भाजपा औरएनडीए सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. रांची स्थित रिम्स में इलाज के लिए भर्ती लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने के बाद बाहरनिकलेरघुवंश प्रसाद में पत्रकारोंसे बातचीत में कहा, लालू यादव को साजिश के तहत एम्स से रांची के रिम्स लाया गया है.साथ ही तेज प्रताप यादवएवंऐश्वर्याके बीचतलाक के मामले को घरेलूमामलाबतातेहुएरघुवंश प्रसादने कहा, ये कोई राजनीति की बात नहीं है. यह पूरी तरह से पारिवारिक विवाद है हर पति-पत्नी में झगड़ा होता है और अभी विवाह के एक साल भी नहीं हुए. इन सब विवादों को लालू जी का परिवार सुलझाने में सक्षम है.

रांची में लालू प्रसाद से मिलने के बाद रघुवंश प्रसाद ने कहा कि उनका शुगर लेवल बढ़ा हुआ है. किडनी में पत्थरी है और चलने-फिरने में भी दिक्कत हो रही है. राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंहकेसाथ पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह ने भी आज लालू प्रसाद से मुलाकात किया. राजदसुप्रीमो के स्वास्थ्यपर चिंता जताते हुए रघुवंश प्रसाद नेकहा, लालूप्रसाद यादव को उचित इलाज की जरूरत है, लेकिन सरकार एक साजिश के तहत एम्स से उनका नाम काट दियाऔर उन्हें बाहर ट्रीटमेंट कराने की जरूरत है.

राजद नेता ने आगे कहा कि बिहार में एनडीए का खाता नहीं खुलने देंगे. झारखंड के साथ-साथ बिहार में भी विपक्ष का महागठबंधन बनेगा.उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, 2014 के चुनाव में मोदीसरकार ने जो वादे किये उनमें एक भी पूरे नहीं हुए.

ये भी पढ़ें… बिहार : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना शहर की जलनिकासी को लेकर की समीक्षा बैठक

Next Article

Exit mobile version