वैशाली : ट्रक और कार में टक्कर एक की मौत, तीन जख्मी

हाजीपुर (वैशाली) : हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच-22 पर मंगलवार की देर रात ट्रक (डंपर) और कार के बीच सीधी टक्कर हो गयी. घटना सराय थाने के सराय पुरानी बाजार के पास हुई. हादसे में कार मालिक अजीत पांडेय (50) की मौत हो गयी, जबकि उसकी पत्नी मंजू पांडेय (45), बेटी स्नेहा (23) और कारचालक प्रतीक कुमार गंभीर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 21, 2018 8:00 AM
हाजीपुर (वैशाली) : हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच-22 पर मंगलवार की देर रात ट्रक (डंपर) और कार के बीच सीधी टक्कर हो गयी. घटना सराय थाने के सराय पुरानी बाजार के पास हुई. हादसे में कार मालिक अजीत पांडेय (50) की मौत हो गयी, जबकि उसकी पत्नी मंजू पांडेय (45), बेटी स्नेहा (23) और कारचालक प्रतीक कुमार गंभीर रूप से घायल हो गये. अजीत पांडेय मुजफ्फरपुर जिले के मीठापुर थाने के मोहनपुर मुहल्ले के रहने वाले थे. वह पटना में एक डॉक्टर से पत्नी का इलाज करा कार से घर लौट रहे थे.
जानकारी के अनुसार, हाजीपुर की ओर से जा रही कार में मुजफ्फरपुर की ओर से आ रहे ट्रक ने सीधी टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गये. सूचना पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को कार से बाहर निकाला. जबकि कार में फंसी स्नेहा को निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. घायलों को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version