पटना : पटना सिटी में तीन घरों में चोरी

पटना सिटी : दीदारगंज थाना क्षेत्र के गुलमहिया बाग में चोरों ने एक साथ तीन मकानों से दो लाख रुपये से अधिक की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया. पीड़ितों की ओर से इस संबंध में थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है. दर्ज शिकायत में पुलिस मामले में जांच-पड़ताल की बात कह रही है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 12, 2018 8:50 AM
पटना सिटी : दीदारगंज थाना क्षेत्र के गुलमहिया बाग में चोरों ने एक साथ तीन मकानों से दो लाख रुपये से अधिक की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया. पीड़ितों की ओर से इस संबंध में थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है. दर्ज शिकायत में पुलिस मामले में जांच-पड़ताल की बात कह रही है. चोरों ने मुहल्ले में रहने वाले विवेक आनंद के घर से मोबाइल, लैपटॉप, 15 हजार रुपये व सोने-चांदी के आभूषण समेत अन्य सामग्री चोरी कर ली, जो डेढ़ लाख रुपये से अधिक की है.
इसी प्रकार विकास के घर से दस हजार रुपये व मोबाइल समेत अन्य सामान व पड़ोसी शशि भूषण के घर से भी लैपटॉप व मोबाइल समेत अन्य कीमती सामान की चोरी हो गयी. पुलिस ने बताया कि मामले में जांच-पड़ताल की जा रही है. छापेमारी भी हो रही है. दूसरी ओर, बाईपास थाना क्षेत्र की महारानी कॉलोनी में रहने वाले अरविंद कुमार सिन्हा के मकान में चोरी का प्रयास किया गया. शोर मचाने पर चोर मोबाइल छोड़ फरार हो गया. इस संबंध में थाना में शिकायत दर्ज करायी गयी है.

Next Article

Exit mobile version