पटना : कांग्रेस की मदद करने के लिए नक्सली मतदान से पहले हमले कर रहे : सुशील मोदी

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि देश की आंतरिक सुरक्षा और समावेशी विकास के लिए खतरा बने नक्सलियों को बढ़ावा देने के साथ शहरी नक्सलियों को विश्वविद्यालयों में स्थापित करने वाली कांग्रेस ने मध्य प्रदेश के चुनावी घोषणापत्र में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ जैसे देश भक्त संगठन की शाखाओं पर प्रतिबंध […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 12, 2018 8:05 AM
पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि देश की आंतरिक सुरक्षा और समावेशी विकास के लिए खतरा बने नक्सलियों को बढ़ावा देने के साथ शहरी नक्सलियों को विश्वविद्यालयों में स्थापित करने वाली कांग्रेस ने मध्य प्रदेश के चुनावी घोषणापत्र में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ जैसे देश भक्त संगठन की शाखाओं पर प्रतिबंध लगाने का वादा कर अपना खतरनाक चेहरा उजागर कर दिया. हताश कांग्रेस की मदद करने के लिए नक्सली मतदान से पहले हमले कर रहे हैं.
मोदी ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि बिहार में जिस लालू प्रसाद ने वामपंथियों-नक्सलियों को बढ़ावा देकर गांव-गरीब तक खुशहाली और विकास को पहुंचने नहीं दिया था, वे अब चारा घोटाले मामले में जेल में हैं और परिवार किसी न किसी रूप में उनके किये का परिणाम भुगत रहा है. वहीं, मोदी ने लोक पर्व सूर्य षष्ठी व्रत की सफलता के लिए देश-विदेश के करोड़ों श्रद्धालुओं को शुभकामनाएं दी हैं.

Next Article

Exit mobile version