कुशवाहा समाज के आक्रोश मार्च पर पुलिस ने भांजी लाठी, कई घायल

पटना : नीतीश कुमार के नीच वाले बयान पर कुशवाहा समाज ने आक्रोश मार्च निकाला. सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता बैनर लेकर सड़क पर उतरे. कार्यकर्ताओं ने जेपी गोलंबर से आक्रोश मार्च निकाला. जिसके बाद पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोकने का प्रयास किया. लेकिन कार्यकर्ता नहीं माने और राजभवन का घेराव करने के लिए आगे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 10, 2018 2:40 PM

पटना : नीतीश कुमार के नीच वाले बयान पर कुशवाहा समाज ने आक्रोश मार्च निकाला. सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता बैनर लेकर सड़क पर उतरे. कार्यकर्ताओं ने जेपी गोलंबर से आक्रोश मार्च निकाला. जिसके बाद पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोकने का प्रयास किया. लेकिन कार्यकर्ता नहीं माने और राजभवन का घेराव करने के लिए आगे बढ़ गये. जिसके बाद डाकबंगला चौराहा पर भारी संख्या में मौजूद पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोकने का प्रयास किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं और पुलिस की बीच झड़प भी हुई. झड़प के बाद पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज कर दिया.

लाठी चार्ज में कई कार्यकर्ता घायल हो गये. वहीं, कई कार्यकर्ताओं को गंभीर चोट लगने की भी सूचना है. इस दौरान डाक बंगला चौराहा पर भगदड़ की भी स्थिति बनी रही. इससे यातायात भी कुछ देर के लिए पूरी तरह बाधित रहा. वहीं, आक्रोश मार्च के दौरान कुशवाहा समाज के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी की. उन्होंने मुख्यमंत्री से माफी मांगने की मांग की. गौरतलब है कि रालोसपा नेता उपेंद्र कुशवाहा का कहना है कि नीतीश कुमार ने उन्हें नीच कहा है और इससे वह बेहद दुखी हैं. इसी कारण से शनिवार को उनकी पार्टी के लोगों ने आक्रोश मार्च निकाला.

Next Article

Exit mobile version