पटना : राजद को गरीबों की नहीं, केवल संपत्ति बचाने की फिक्र है : सुशील मोदी

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि गुजरात में बिहार-यूपी के कामगारों के खिलाफ कांग्रेस नेता की सरपरस्ती में चलने वाली ठाकोर सेना ने इतना जहर उगला कि वहां राज्य सरकार की सख्ती और 400 लोगों की गिरफ्तारी के बावजूद हिंसा की घटनाएं हुईं. जिस राजद के शासन में बिहार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 14, 2018 7:59 AM
पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि गुजरात में बिहार-यूपी के कामगारों के खिलाफ कांग्रेस नेता की सरपरस्ती में चलने वाली ठाकोर सेना ने इतना जहर उगला कि वहां राज्य सरकार की सख्ती और 400 लोगों की गिरफ्तारी के बावजूद हिंसा की घटनाएं हुईं. जिस राजद के शासन में बिहार के लोगों को गुजरात, दिल्ली, पंजाब जैसे राज्यों में जाकर रोजी-रोटी कमाने के लिए मजबूर होना पड़ा.
उस पार्टी ने कांग्रेस के दबाव में अब ठाकोर सेना पर चुप्पी साध ली. गरीबों की नहीं उन्हें केवल संपत्ति बचाने की फिक्र है. उन्होंने कहा कि राफेल विमान सौदे पर राहुल गांधी ने एक के बाद एक आठ झूठ बोल जनता को गुमराह करने की कोशिश की. लेकिन, फ्रेंच मीडिया, फ्रांस के पूर्व व वर्तमान राष्ट्रपति व डैसो कंपनी के सीईओ ने उनके आरोपों को मनगढ़ंत बताया. सुप्रीम कोर्ट ने भी विमान की कीमत बताने को नहीं कहा.

Next Article

Exit mobile version