पटना : पप्पू यादव लायेंगे प्राइवेट मेंबर बिल, महिला उत्पीड़न खत्म करने के लिए होगी पहल, पदयात्रा का समापन

पटना : जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय संरक्षक सह सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने घोषणा की कि वह महिला उत्पीड़न खत्म करने के लिए संसद के आगामी सत्र में प्राइवेट मेंबर बिल लायेंगे. बिल में महिला उत्पीड़न के आरोपितों एवं दुराचारियों के संरक्षकों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल होने के बाद आरोपमुक्त होने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 17, 2018 6:06 AM
पटना : जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय संरक्षक सह सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने घोषणा की कि वह महिला उत्पीड़न खत्म करने के लिए संसद के आगामी सत्र में प्राइवेट मेंबर बिल लायेंगे.
बिल में महिला उत्पीड़न के आरोपितों एवं दुराचारियों के संरक्षकों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल होने के बाद आरोपमुक्त होने तक चुनाव नहीं लड़ने व संवैधानिक पदग्रहण करने पर प्रतिबंध लगाने का सुझाव होगा. बिल लागू होने पर कोई भी दुराचारी संवैधानिक व्यवस्था का हिस्सा नहीं बन सकेगा.
पप्पू यादव रविवार को पटना के मिलर हाईस्कूल मैदान में जापलो द्वारा 6 से 16 सितंबर तक मधुबनी से पटना तक आयोजित ‘नारी बचाओ पदयात्रा’ के समापन पर आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे. सांसद ने कहा कि महिला उत्पीड़न करने वालों को सभी पार्टी बाहर का रास्ता दिखा दे. जापलो बिहार में तीसरे विकल्प की राजनीति कर रही है. पदयात्रा महिलाओं की रक्षा के प्रति जनजागरूकता फैलाने का अभियान था.

Next Article

Exit mobile version