नालंदा : जानिए किस बात को लेकर ग्रामणि हुए उग्र, वेना थाने पर बोला हमला, लाठीचार्ज

हरनौत (नालंदा) : एक महिला के साथ छेड़खानी की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आरोपित को थाने से छोड़ देने से नाराज ग्रामीणों ने रविवार को थाने पर धावा बोल दिया. वेना थाने पर प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों पर पुलिसकर्मियों ने जमकर लाठियां भांजीं. इसमें दर्जनों महिलाएं समेत कई प्रदर्शनकारी चोटिल हो गये. बंगौरिया गांव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 17, 2018 5:36 AM
हरनौत (नालंदा) : एक महिला के साथ छेड़खानी की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आरोपित को थाने से छोड़ देने से नाराज ग्रामीणों ने रविवार को थाने पर धावा बोल दिया.
वेना थाने पर प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों पर पुलिसकर्मियों ने जमकर लाठियां भांजीं. इसमें दर्जनों महिलाएं समेत कई प्रदर्शनकारी चोटिल हो गये. बंगौरिया गांव की महिला बबीता देवी ने बताया कि शनिवार को वह अपने पति रामनाथ चौहान के साथ धमौली बाजार जा रही थी. रास्ते में पति द्वारा उसे वापस घर जाने को कहा गया.
जब वह वापस घर जा रही थी तो गांव के ही रिश्ते में ससुर रामलाल चौहान एवं कपिल चौहान ने जबर्दस्ती करने की कोशिश की. पीड़िता द्वारा बीच-बचाव करते हुए छोड़ देने की गुहार लगायी गयी. बावजूद दोनों जबर्दस्ती करने लगे. इसी बीच पीड़िता के पति को बाइक से वापस आते देख दोनों भाग खड़े हुए. पीड़िता के परिवार वालों द्वारा गांव में जाकर आरोपित के परिवार वालों से शिकायत की गयी एवं पंचायत बैठाने की बात कही गयी, जहां बात बनने की जगह और बिगड़ गयी.
इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. घटना के बाद दोनों पक्षों द्वारा वेना थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. रविवार को आरोपित को थाने से छोड़ देने के विरोध में पीड़िता के समर्थकों ने वेना थाने पर डंडा व झाड़ू से लैस होकर पहुंचे थे़ घटना को लेकर सीओ ने दो सौ अज्ञात व दर्जनों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है.

Next Article

Exit mobile version