कांग्रेस के मोबाइल ऐप ”इंदिरा शक्ति” पर भाजपा नेता ने ली चुटकी, गोहिल को दिया जवाब

पटना : राजीव गांधी की जयंती पर कांग्रेस की ओर से सोमवार को बिहार के कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर इंदिरा शक्ति मोबाइल ऐप लांच किया. कांग्रेस के मोबाइल ऐप पर बिहार के स्वास्थ्य मंत्री व भाजपा नेता मंगल पांडेय ने चुटकी ली है. उन्होंने राजद के साथ गठबंधन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2018 3:42 PM

पटना : राजीव गांधी की जयंती पर कांग्रेस की ओर से सोमवार को बिहार के कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर इंदिरा शक्ति मोबाइल ऐप लांच किया. कांग्रेस के मोबाइल ऐप पर बिहार के स्वास्थ्य मंत्री व भाजपा नेता मंगल पांडेय ने चुटकी ली है. उन्होंने राजद के साथ गठबंधन पर भी सवाल उठाये हैं. साथ ही प्रधानमंत्री को वोट बैंक के लिए अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि कलश घुमाने को लेकर भी जवाब मांगा है.

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा है कि राजद के जंगलराज के बावजूद कांग्रेस गठबंधन में है. कांग्रेस बताये कि दुष्कर्म के आरोपित राजद विधायक राजवल्लभ को पार्टी से पहले निकलवाएं. बिहार सरकार महिला सुरक्षा के लिए काम कर रही है. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट बैंक के लिए भारत रत्न व पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के अस्थि कलश को घुमाने पर बिहार कांग्रेस प्रभारी को जवाब दिया है कि ‘‘अटल जी हमारे सर्वमान्य नेता रहे हैं. पार्टी के कार्यकर्ताओं और स्थानीय नेताओं के दर्शन के लिए उनके अस्थि कलश को ले जाया जा रहा है.” साथ ही उन्होंने सवाल उठाया कि कांग्रेस पहले जवाब दे कि उन्होंने ”सरदार पटेल को कितना सम्मान दिया.”

Next Article

Exit mobile version