पटना : एमएमसी: जबरन प्रवेश पर पकड़े गये युवक

पटना : मगध महिला कॉलेज में सोमवार की सुबह कुछ लड़के कैंपस में घुस गये. इसके बाद सेल्फी लेना शुरू कर दिया. जैसे ही कॉलेज की प्राचार्या डॉ शशि शर्मा को जानकारी मिली, तो उन्हें सेल्फी लेने वाले लड़कों से मकसद पूछा, तो लड़कों ने किसी से मिलने की बात कहीं. ऐसे में प्राचार्या ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 14, 2018 9:31 AM
पटना : मगध महिला कॉलेज में सोमवार की सुबह कुछ लड़के कैंपस में घुस गये. इसके बाद सेल्फी लेना शुरू कर दिया. जैसे ही कॉलेज की प्राचार्या डॉ शशि शर्मा को जानकारी मिली, तो उन्हें सेल्फी लेने वाले लड़कों से मकसद पूछा, तो लड़कों ने किसी से मिलने की बात कहीं. ऐसे में प्राचार्या ने सबसे पहले मेन गेट और कॉलेज गेट पर मौजूद गार्ड को बुलाया. पूछने पर उन्होंने बताया कि ये लड़के रोकने पर नहीं रुके और सीधे कॉलेज परिसर में चले गये. तब प्राचार्या ने कॉलेज के बाहर लगी बाइक को कैंपस में रखवा ली और उसकी चाभी जब्त कर ली.
डॉ शशि शर्मा ने बताया कि इस घटना के तुरंत बाद उन्होंने गांधी मैदान स्थित थाने को कॉल किया. लेकिन, शाम तक उनकी ओर सेकोई कार्रवाई नहीं की गयी. कॉलेज परिसर में गर्ल्स हॉस्टल है ऐसे में इस तरह की अगर कोई घटना होती है, तो उनकी सुरक्षा पर बन आयेगी. छात्राओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कॉलेज में जल्द इंटरकॉम लगाया जायेगा. ताकि, कोई भी ऐसे अंदर न आ सकें. यहीं नहीं उन्होंने यह दिशा-निर्देश भी जारी किया है कि अब से कॉलेज में किसी भी युवक की इंट्री नहीं होगी. अगर कॉलेज में कोई काम है, तो उनके पास आईडी होनी चाहिए.

Next Article

Exit mobile version