पटना : सरकार के संरक्षण में बच्चियों का हुआ यौनशोषण : तेजस्वी

पटना : मुजफ्फरपुर बालिका आवास गृह में रहने वाली बालिका- किशोरियों से दुराचार के मामले को लेकर सोमवार को विधानसभा का माहौल गरमा सकता है. नेता विपक्षी दल तेजस्वी प्रसाद यादव ने इस मामले में सरकार को घेरने के संकेत दे दिये हैं. उन्होंने बच्चियों से दुराचार की इस घटना को बिहार में महिला उत्पीड़न […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 23, 2018 7:24 AM
पटना : मुजफ्फरपुर बालिका आवास गृह में रहने वाली बालिका- किशोरियों से दुराचार के मामले को लेकर सोमवार को विधानसभा का माहौल गरमा सकता है. नेता विपक्षी दल तेजस्वी प्रसाद यादव ने इस मामले में सरकार को घेरने के संकेत दे दिये हैं. उन्होंने बच्चियों से दुराचार की इस घटना को बिहार में महिला उत्पीड़न की दुर्लभ से दुर्लभतम घटना बताया है.
उनका कहना है कि शोषित लड़कियों का निजी वस्तुओं की तरह किया गया इस्तेमाल इस बात का खुलासा है कि राज्य में सरकार के संरक्षण में कैसे बड़े स्तर पर लोग पॉवर, पद और राजनीतिक संबंधों के दम पर अपराध कर रहे हैं. तेजस्वी ने रविवार को बयान जारी कर कहा है कि एक ही छत के नीचे सात से 17 साल तक की 40 लड़कियों के साथ दुराचार की घटना लगातार हुई.
सरकार के संरक्षण में बच्चियों का यौनशोषण हुआ. उसी परिसर में एक लड़की की दुराचार के बाद हत्या कर दी गयी. सरकार इस घटना को रोकने की जगह दबाने में जुटी रही. मुख्यमंत्री पर सीधा आरोप लगाया कि वह इस मामले के आरोपियों को बचा रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version